शिल्पा शेट्टी सहित इन अभिनेत्रियों को अपने पति के कारण झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, एक तो पति से हो गई हमेशा के लिए अलग!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड जाने माने बिज़नेस मैन राज कुंद्रा के काले कारनामों के कारण शिल्पा शेट्टी की भी बदनामी हो रही है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है क्योंकि उनपर पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने का आरोप लगा है। इस बारे में लोग तरह-तरह की बाते हो रही हैं कि शिल्पा को शायद पहले से इस विषय में पता है,

शिल्पा शेट्टी ने सिर्फ रूपया देखकर राज कुंद्रा से शादी की है ऐसी कई तरह की बात इस मामले के सामने आने के बाद हो रही है। शिल्पा शेट्टी इस मामले के बाद सुपर डांसर की शूटिंग के लिए भी नहीं गई थीं और ये समय उनके लिए बहुत मुश्किल भरा साबित हो रहा है लेकिन बॉलीवुड में यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी अभिनेत्री को अपने पति के कारण शर्मिदा होना पड़ा है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां हैं जिनको अपने पति की वजह से शर्मिंदगी का झेलनी पड़ी है। आइये आपको बताते है ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में।

सुजैन खान


सुजैन खान को भी ऋतिक रोशन के कारण एक समय काफी कुछ कहा गया। ऋतिक का नाम शादी के कई सालों बाद बार्बरा मौरी और कंगना रणौत के साथ जुड़ा था। इन सब मामलों के बाद ऋतिक और सुजैन अलग हो गए और अभिनेत्री अब अपने अलग घर में रहती हैं।

जरीना वहाब


बॉलीवुड अभिनेत्री जरीना वहाब आदित्य पंचोली के पत्नी हैं और आदित्य के बारे में ये कथन प्रसिद्ध है कि वे जितना फिल्मों में नजर नहीं आए हैं, उससे अधिक उनका विवादों से ताल्लुकात रहा है। उनपर दो बार दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस वजह से उनकी पत्नी को भी उनके साथ ही बहुत कुछ बातें कही गई है।

निशा रावल


कुछ महीनो पहले टीवी एक्ट्रेस निशा रावल अपने पति की वजह से काफी चर्चा में आई थीं और उसके पीछे कारण थे उनके पति करण मेहरा। उन्होंने अपने पति के खिलाफ घरेलू उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की थी जिससे कि उनके पति ने साफ इनकार कर दिया था। निशा ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

दिव्या कुमार खोसला


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला को तब शर्मिंदा होना पड़ा जब उनके पति और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर एक मॉडल ने बलात्कार का आरोप लगा दिया था। हालांकि भूषण कुमार ने इन आरोपों को गलत बताया और उनके चरित्र पर दाग लगाने का जामा पहना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here