अपने करियर के पीक पर ही इन हसीनाओं ने निभाया था माँ का किरदार , उसके बावजूद करियर हुए सुपरहिट!

0
47

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करते हैं तो हमारे सामने सबसे पहले उनका एक स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज ही आता है। लेकिन कई बार इनके द्वारा निभाए गये फिल्मों के किरदार भी हमारे मन में बस जाते हैं। ऐसे मैं अपनी आपकी इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलाने जा रहे हैं जिन्हें काफी कम उम्र में मां के किरदार को निभाते देखा गया है और इन किरदारों को निभाने में अभिनेत्रियां काफी सफल भी रही हैं।

कृति सैनन

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सैनन को अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिमी में एक मां की भूमिका निभाते देखा गया था। इस किरदार को निभाने के लिए कृति सेनन ने अपना वजन लगभग 15 किलो बढाया था।

कियारा आडवानी

अभी बीते कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में क्यारा के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर जैसे मशहूर सितारे देखे गए थे। कियारा को इस किरदार में काफी पसंद किया गया था और दर्शकों द्वारा सराहना भी मिली थी।

वाणी कपूर

बेटे वक्त में रिलीज हुई फिल्म वार में बॉलीवुड एक्ट्रेस वानी कपूर को एक सिंगल मदर का किरदार निभाते देखा गया था। हालांकि इन के किरदार को उधर ही अधिक स्क्रीन स्पेस नहीं मिली थी लेकिन इनका यह किरदार फिल्म में काफी अहम था। इस फिल्म से पहले वाणी कपूर को बेफिक्रे में काफी पापुलैरिटी मिली थी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फिल्म मैरीकॉम में प्रेगनेंट लेडी के किरदार में देखा गया था जिसमें एक्ट्रेस एक बेबी बंप कैरी करती नजर आई थी। साथ ही इस फिल्म में अपने एक्शन से भी प्रियंका ने कई दिलों को जीता था। इसके अलावा प्रियंका को फिल्म द स्काई इज पिंक में भी मां का किरदार निभाते देखा गया था।

कंगना रनौत

अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को एक मां के किरदार के साथ-साथ एक कामकाजी घरेलू महिला के किरदार में भी देखा गया था। कंगना की यह फिल्म एक स्पोर्ट्स पर्सनालिटी की जिंदगी से प्रेरित एक फिल्म है जो काफी उम्र गुजर जाने के बाद दोबारा से अपना कमबैक करती है।

प्रीति जिंटा

गुजरे वक्त की फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को एक दो नहीं बल्कि 3 बार प्रेग्नेंट महिला के किरदार में देखा गया है। प्रीति जिंटा को क्या कहना, चोरी चोरी चुपके चुपके और सलाम नमस्ते जैसी कुछ फिल्मों में मां के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा प्रीटी जिंटा को कई अन्य किरदारों में भी अपने किरदारों को काफी बेहतरीन ढंग से निभाते देखा गया है।

विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जगत की एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई किरदारों में खुद को बखूबी साबित किया है। इन्ही तरह-तरह के किरदारों में एक मां का भी किरदार है जिसमें उन्हें पा और कहानी जैसी कुछ फिल्मों में देखा गया है और इन किरदारों में विद्या नें अपनी एक्टिंग स्किल्स को काफी अच्छी तरह से दर्शाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here