करोडो की सम्पति की मालकीन होने के बाद भी सादा और सरल जीवन जीती हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ, नही करती खुद पर गुरूर!

0
408

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई अभिनेत्रियां है जो पॉपुलर होने पर घमंडी और मगरूर हो जाती है, लेकिन आज ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे बता रहे है जो पॉपुलर होने के बाद भी ये काफी विनम्र स्वाभाव वाली है और इन्हें कभी भी अपने पैसों का दिखावा करते नही देखा जाता है। आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज भी सुर्ख़ियों में नजर आती हैं। भले ही आज फ़िल्मी दुनिया से इन्होने दूरी बना ली है पर फिर भी इनके चाहने वालों की आज कोई कमी नही है। बताते चले के आज हेमा राजनीती में भी दम रख चुकी है लेकिन फिर भी हेमा एक सादा जीवन जीती हैं और अक्सर ही मीडिया और फैन्स की तरफ काफी अच्छा व्यवहार करती नजर आती हैं।

विद्या बालन

बॉलीवुड की सबसे अधिक वर्सटाइल एक्ट्रेस कही जाने वाली विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज़ नही हैं। पने मेहनत और दम पर आज ये इस मुकाम पर पहुँच चुकी हैं जिसपर आकर कोई भी शख्स एक रॉयल लाइफस्टाइल की कल्पना करने लगा है। हालाँकि विद्या बालन को आज भी काफी सरल और सादा जीवन जीना पसंद है। और इसकी एक आपको सिर्फ इनके कपड़ों से ही मिल जाएगी।

श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक जानी मानी और बेहद ही मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं। साथ ही इनके पिता शक्ति कपूर भी बॉलीवुड का एक बड़ा चेहरा रहे हैं पर फिर भी हमेशा ही श्रद्धा का एटीट्युद डाउन तो एअर्थ ही देखा गया है।

जान्हवी कपूर

अपने ज़माने की सुपरस्टार रही दिव्यगत अभिनेत्री रही श्रीदेवी नें अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढकर एक फ़िल्में दी हैं जिनसे इन्होने खूब कमाई की है। साथ ही इनके पिता बोनी कपोर भी एक मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर हैं। पर इनकी बेटी जान्हवी कपूर को देख ऐसा कभी नही लगता के अपनी इस बेशुमार दुल्ट का इन्हें जरा सा भी घमंड है क्योंकि अक्सर ही इन्हें सिम्प्लिसिटी को फॉलो करते देखा जाता है।

सारा अली खान

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और माँ अमृता सिंह दोनों ही एक्टिंग की दुनिया के मशहूर नाम रहे हैं। लेकिन सारा अली खान अक्सर ही जब शहर में या फैन्स के बीच होती हैं तो कभी इन्हें देखकर ऐसा नही लगता के अपने दौलत और पैसों का इन्हें गुरूर है। जिसके कारण अक्सर ही इन्हें कई जगहों पर बिल्कुल नॉर्मली घूमते फिरते देखा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here