बहुत ही कम उम्र में इन सितारों को मिला पिता बनने का सुख, एक तो 21 साल में ही बन गए थे पिता!

0
69

दोस्तों बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं, जो 40 की उम्र के बाद पिता बने हैं और इस फैसले की वजह से इन सितारों को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। वहीं कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं, जो 30 के होने से पहले ही पिता बन गए। आज आपको ऐसे ही कुल डैडीज के बारे में बताने वाले हैं।

आयुष्मान खुराना 

हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना को देखकर ये अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि वो दो बच्चों के पिता हैं। जी हां, आयुष्मान महज 36 साल के हैं और उनके दो बच्चे वीराजवीर और वरूष्का है। बता दें कि आयुष्मान की जब शादी हुई तो वे महज 24 साल के थे। उन्होंने ताहिरा कश्यम संग शादी रचाई। शादी के चार साल बाद यानी 28 की उम्र में ही आयुष्मान पहली बार पापा बन गए थे।

आयुष शर्मा

दबंग खान यानी सलमान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों बॉलीवुड के नए उभरते सितारे हैं। आने वाले दिनों में उनकी फिल्म अंतिम बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। खैर, 30 वर्षीय आयुष दो बच्चों के पिता हैं। जी हां, आयुष शर्मा और अर्पिता के दो बच्चे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब आयुष पहली बार पिता बने तो वे महज 26 वर्ष के थे। बता दें कि इस कपल का एक बेटा आहिल और एक बेटी आयत है।

सैफ अली खान

50 वर्षीय  सैफ अली खान फरवरी के महीने में चौथी बार पिता बनेंगे। जी हां, करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरवरी के महीने में करीना और सैफ दूसरी बार पैरेंट्स बनेंगे। वहीं सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से भी एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम है। लिहाजा, सैफ जब पहली बार पिता बने थे तो उनकी उम्र महज 25 साल थी।

आमिर खान

बॉलीवुड के सबसे शानदार अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर शुमार आमिर खान भी 30 की उम्र से पहले पिता बन गए थे। दरअसल आमिर ने अपनी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की शूटिंग के समय ही अपने स्कूल की दोस्त रीना दत्ता संग सात फेरे लिए थे। हालांकि आमिर और रीना ने अपनी शादी को बहुत सालों तक छिपाकर रखा। खैर, जब आमिर पहली बार पिता बने थे वे महज 27 साल के थे।

संजय दत्त

संजू बाबा यानी संजय दत्त 52 वर्ष की उम्र में जुड़वा बच्चों इकरा और सहरान के पिता बने थे। हालांकि संजय पहली बार पिता तब बने जब वे महज 28 साल के थे। जी हां, साल 1987 में उन्होंने ऋचा शर्मा से पहली शादी की और 1998 में बेटी त्रिशाला के पिता बने।

धर्मेंद 

धर्मेंद्र 6 बच्चों के पिता हैं। धर्मेंद्र जब अपने पहले बच्चे सनी देओल के पिता बने तो सिर्फ 21 साल के थे। आपको बता दें कि जब धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ शादी की तब उनकी उम्र सिर्फ 19 साल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here