बॉलीवुड के ये सितारे मीडिया से नहीं छिपा पाए अपनी लव बाइट्स, भरी महफिल में होना पड़ा शर्मसार!

0
25

दोस्तों बॉलीवुड सितारों की आए दिन कोई ना कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। इन तस्वीरों में कभी-कभार वो भी दिख जाता है जिनकी वजह से सितारों को सरेआम शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ जाती है। कुछ समय पहले अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी unseen तस्वीरें इन दिनों लीक हो रही हैं। जिसमें देखा जा सकता हैं कि एक्ट्रेस की गर्दन पर एक लव बाइट हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल आज हम बात करेंगे कैमरे की निगाहों में कैद हुई स्टार्स की ‘लव-बाइट’ की। जो कैमरे में कैद हो गए।

सारा अली खान

‘सिम्बा’ गर्ल सारा अली खान कई लव रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।  जिन दिनों सारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं, उसी दौरान एयरपोर्ट वो इस लव बाइट के निशान के साथ स्पॉट हुई थीं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस निशानी के लिए कार्तिक आर्यन को जिम्मेदार ठहराया था।

कंगना रनौत

कंगना रनौत अब हैप्पिली सिंगल हैं, लेकिन एक वक्त था जब कंगना एक हैंडसन शख्स के साथ सीरियस लव रिलेशन में थीं। तब एक अवॉर्ड फंक्शन में कंगना ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस की बजाए लव बाइट की वजह से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी।

करीना कपूर

करीना कपूर जिन दिनों में सैफ अली खान को डेट करने की वजह से चर्चा में छाई थीं, उसी दौरान करीना ने एक व्हाइट बैकलेस ड्रेस पहनने की खता कर दी थी। वो ड्रेस तो बिल्कुल ठीक थी, लेकिन करीना की पीठ पर मौजूद डार्क रेड कलर के लव बाइट मार्क्स ने करीना की जबरदस्त फजीहत करवाई थी।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादकोण जिन दिनों एक्टर रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में थीं, उन दिनों दीपिका की इस तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा था। इस तस्वीर ने रणबीर और दीपिका के रोमांटिक रिश्तों की पोल खोल दी थी।

सलमान खान

सलमान खान अपनी हीरोइनों को ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो भी लव बाइट के निशान के साथ स्पॉट हो चुके हैं। सलमान ने अपनी गर्दन पर मौजूद इस निशान को शर्ट के कॉलर से छिपाने की कोशिश थी, लेकिन असफल रहे थे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस की दुल्हनिया बनने से पहले अपने कई को-स्टार्स के साथ रिश्ते में रही हैं। ऐसे ही एक बार प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर मौजूद लव बाइट्स के निशान मीडिया के कैमरों में कैप्चर हो गए थे। इन लव बाइट मार्क्स को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही बहस छिड़ गई थी।

कटरीना कैफ

प्यार हो या प्यार की निशानी कटरीना कैफ अपनी निजी ज़िंदगी के राज छिपाने में यकीन रखती हैं, लेकिन एक बार इस लव बाइट मार्क की वजह से कटरीना को भी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी। तब कटरीना ने पैपराज़ी के सवालों के जवाब देने की बजाए चुप्पी साध ली थी।

मलाइका अरोड़ा  

मलाइका अरोड़ा हॉट और शॉर्ट ड्रेसेस के लिए मशहूर हैं। कई बार उन्हें लव बाइट के साथ देखा गया है। मलाइका 48 साल की हैं और अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। 36 साल के अर्जुन कपूर अपने से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी सीरियस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here