बॉलिवुड के 6 सितारे जो रहे इस साल खूब कॉन्ट्रोवर्सी में, एक तो काट चुकी है जेल!

0
127

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से रिया चक्रवर्ती कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया। इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब जमकर ट्रोल किया। इस केस में रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने कई दिनों तक घंटों पूछताछ की। आखिरकार मामले का एंगल ड्र’ग्स की ओर मुड़ा, जिसमें रिया पर सुशांत को ड्र’ग्स देने के आरोप भी लगा गए। ड्र’ग्स केस में रिया को 8 सितम्बर 2020 को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड को ड्रग प्रोक्योर करने के आरोप में एनसीबी ने हिरासत में लिया और जेल में रहने के महीने भर बाद जमानत पर बाहर आ गईं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत इस साल काफी चर्चाओं में रही है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाते हुए कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं होता है। कंगना रनौत ने अपनी बातचीत में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर दी थी। इसके बाद ही शिवसेना सहित बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी कंगना के बयान की आलोचना की थी। हालांकि, टाइम्म नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने पीओके वाले बयान का बचाव करते हुए कहा था, ‘मुझे हरामखोर कहा गया, इसीलिए मैंने कहा था कि यह मुंबई जैसा नहीं लगता है बल्कि पीओके जैसा लगता है। इसके बाद नौबत यहां तक आई कि बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर तोड़क कार्रवाई की।

रिहा और महेश भट्ट 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों का गुस्सा बॉलिवुड माफियाओं पर खूब फूटा। दरअसल केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच वॉट्सऐप चैट लीक हुई, जो सुशांत की मौत के आसपास के दिनों की थी। ये चैट 8 जून की है जिस दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था। रिया ने महेश भट्ट को लिखा, आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ। आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दी। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और आज भी हैं।’ रिया के मैसेज का महेश भट्ट ने रिप्लाई किया, अब पीछे मुड़कर मत देखना। अपने पिता को मेरा प्यार देना। अब वह खुश होंगे। इस चैट के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने महेश भट्ट पर जमकर अपना गुस्सा निकला था और उनको ट्रोल किया था ।

सारा अली खान 

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या को दो महीने से अधिक समय बीत जाने के बाद ऐक्टर के दोस्त सैमुअल होकिप ने सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर हैरान करने वाली बात बताई। सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल होकिप ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘मुझे याद है कि केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा को पूरी तरह से प्यार हो गया था। दोनों को अलग करना मुश्किल था। दोनों बहुत ही प्योर और बचपन की मासूमियत से भरे हुए थे। सुशांत और सारा में एक दूसरे के प्रति बहुत सम्मान था, जो आजकल रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है।’ इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई बातें सामने आई जिसमें यह भी कहा गया कि सुशांत के साथ बैंकॉक ट्रिप पर सारा अली खान भी थीं।

दीपिका पादुकोण

इस साल कॉन्ट्रोवर्सी में दीपिका पादुकोण भी रहीं। मामला सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान ड्र’ग्स कनेक्शन से जुड़ा था। इसमें सारा अली खान , रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा का नाम पहले ही सामने आ रहा था और दीपिका के नाम ने हर किसी को खूब चौंकाया। सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर ने जया साहा की एक कथित चैट में ‘डी’ और ‘के’ नाम का जिक्र मिला। वही इससे पहले, इसी साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ के लिए वह विवादों में रहीं। फिल्म के दिल्ली में प्रमोशन के दौरान वह जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रोस्टेट कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखाई दीं। इसके बाद उनकी फिल्म का वहिष्कार करने का आंदोलन चलाया गया।

अनुराग कश्यप

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप से लंबी पूछताछ चली थी। इस पूछताछ में अनुराग कश्यप ने पायल घोष के सारे आरोपों को झूठा, बेबुनियाद बताया और कहा कि ऐसा साजिशन उनका नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है। दरअसल पायल घोष का आरोप था कि अगस्त 2013 में अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाया और यौन शोषण का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here