बॉलवुड के ये सितारे अपने नौकरो को रखते है परिवार के सदस्य की तरह, उठाते है उनके घर के सभी खर्चे!

0
162

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे सितारे भी मौजूद है जो की न केवल एक शानदार अभिनेता और अभिनत्री है बल्कि ये एक बेहद ही अच्छे इन्सान भी है और इनमे दयाभाव कूट कूट कर भरा हुआ है और ये सितारे अपने घर के नौकरों को भी अपने घर का ही सदस्य मानते है और उन्हें वही सम्मान देते है जो की घर के सदस्यों को दिया जाता है और उनके साथ हमेशा ही आदर से पेश आते है। तो आइये जानते है इन सितारों के बारे में!

सलमान खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है और सलमान खान जिस तरह से रील लाइफ में अपने अभिनय से सबका दिल जीत लेते है असल जिंदगी में भी सलमान खान का नेचर ऐसा ही है और वो एक बहुत ही दयावान इन्सान है और आपको बता दे सलमान खान के घर में एक नौकर काम करता है जो की पिछले 50 सालों से उनके घर में काम कर रहा है और सलमान खान अपने इस नौकर को अपने परिवार का ही सदस्य मानते है और वे उनका बहुत ही आदर और सम्मान करते है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो की आज के समय में बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस ने से एक है और जिस तरह से दीपिका अपने शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती है वैसी ही वे रियल लाइफ में भी है और उनका नेचर बहुत ही अच्छा है और वे अपने घर के सभी स्टाफ को अपने फॅमिली की तरह ही मानती है और हमेशा ही उनके साथ आदर के साथ बात करती है और उन्हें अहमियत देती है।

मलाईका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाईका अरोड़ा को आज किसी पहचान नहीं है और मलाईका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था की उनके घर में जितने भी स्टाफ  है वो सभी  महिलाएं ही है और वो अपने यहाँ काम करने वाली हर मेड का पूरा ध्यान रखती है और उनका बहुत सम्मान भी करती है |बता दे मलाईका अरोड़ा अपने घर में काम करने वाली मेड का मेडिकल बिल का भी भुगतान करती है।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत काम समय में फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बना ली है और जाह्नवी कपूर अपनी माँ श्रीदेवी की परछाई कही जाती है और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी एक टैलेंटे अभिनेत्री होने के साथ साथ एक बहुत अच्छी  इन्सान भी थी और श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद जाह्नवी कपूर भी अपनी माँ के ही तरह अपने यहाँ काम करने वाले नौकरों  का बहुत आदर करती है और हमेशा उनसे रेस्पेक्ट से ही बात करती है।

अलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट का नाम भी लिस्ट में शामिल है और आलिया भी अपने घर के नौकरों को  बहुत ही अच्छे तरीके से ट्रीट करती है और कुछ समय पहले ही आलिया ने अपने मेड के साथ एक तस्वीर बिह शेयर की तिह ओज इक कैफ वायरल हुई थी और इसके अलावा आलिया ने एक बार अपने ड्राईवर के किसी परेशानी के चलते उसकी मदद के लिए उसे करीब 50 लाख रुपये भी दी थी।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का नाम भी लिस्ट में शामिल है और देओल परिवार में नौकरों के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार किया जाता है और धर्मेन्द्र अपने सभी नौकरों का बेहद ख्याल भी रखते है।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब खान कहे जाने वाले सैफ अली खान का नाम भी लिस्ट में शामिल है और सैफ अली खान अपने घर में काम करने वाले हर स्टाफ को अपने फॅमिली के तरहही  मानते है और उनकी काफी इज्जत करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here