बॉलीवुड के वो सेलेब्स जिनकी शादी में पीएम से लेकर सीएम तक आये नज़र , खूब चर्चा में रही इन सितारों की शादी!

0
226

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर कुछ दिनों पहले उनके दोनों भाईयों करण और अक्षत की शादी हुई थी। इस शादी के लिए खुद कंगना हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कार्ड देने पहुंचीं। अब कंगना के भाई की शादी में मुख्यमंत्री आएंगे या नहीं लेकिन फिल्म जगत के कई सितारे है जिनके घर शादियों में मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक ने श‍िरकत की। आइए आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी

पीएम मोदी ने प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेड‍िंग रिसेप्शन में भी श‍िरकत की थी। यह कार्यक्रम नई दिल्ली में आयोजित किया गया था। रिसेप्शन से कपल संग पीएम मोदी की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी थी।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में सीक्रेट वेड‍िंग की लेक‍िन अपने देश में उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शंस दिया था। इनमें देश के नामचीन हस्ती तो शामिल हुए ही लेक‍िन पीएम मोदी के आने से इसकी रौनक चार गुना बढ़ गई।दिल्ली में आयोजित उनके वेड‍िंग रिसेप्शन में पीएम मोदी पहुंचे थे। इसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

एक्ट्रेस नुसरत जहां की शादी 

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पिछले साल जुलाई में बिजनेसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में शादी की। विदेश में शादी के बाद उन्होंने अपने शहर कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जिसमें पश्च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुईं।

कालांतरी और प्र‍ियंका छ‍िब्बर की शादी

एक्टर विकास कालांतरी और प्र‍ियंका छ‍िब्बर की शादी में पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण ने शि‍रकत की थी। 2012 में पृथ्वीराज चव्हाण महाराष्ट्र के सीएम पद पर कार्यरत थे। नवव‍िवाहित जोड़े को फूलों का गुलदस्ता देते उनकी तस्वीर छाई हुई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश की शादी में पीएम मोदी जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। शादी 2015 में हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा ने वेड‍िंग की फोटोज ट्वीट भी किए थे और पीएम मोदी को इस खास मौके पर आने के लिए उनका आभार जताया था।

करीना कपूर के कज‍िन अरमान जैन की शादी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और करीना कपूर के कज‍िन अरमान जैन की शादी में जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा दिखा, वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी उनकी वेड‍िंग रिसेप्शन में पहुंचे थे।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी

साउथ फील्म जगत के पॉपुलर अभिनेता रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी। इस शादी में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी से लेकर डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम, डीएमके प्रेस‍िडेंट एमके स्टाल‍िन जैसे बड़े-बड़े राजनेता शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here