इन 5 अभिनेत्रियों ने की सबसे ज्यादा बार शादी, नंबर 5 तो कर चुकी है चार शादिया!

0
252

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तो ऐसे कई सारे सितारे हैं जो अपना जीवन किसी एक साथ बीताने की कसम खा चुके हैं वहीं कुछ ऐसे सितारें हैं जिन्होने के से ज्यादा शादिया की है। ऐसे में आज आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होने अपने जीवन में एक नहीं बल्कि कई सारी शादियां की है।  उन अभिनेत्रियो के बारे मे जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की है। सुनने में आपको ये काफी हैरानी होगी लेकिन अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में आप जिनका नाम सुनेंगे उनके बारे में जानकर हैरानी होगी।

बिन्दिया गोस्वामी

अपने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी की तो हर कोई इन्हें जानता है और लोग इनकी खूबसूरती पर फिदा है। तभी तो ये बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं, जिन्होने 2 शादियां की है। बता दें कि इन्होंने पहली शादी विनोद मेहरा और दूसरी शादी ज्योति प्रकाश के साथ की है। इनकी पहली शादी नहीं टिकी जिसकी वजह से इन्हें दूसरी शादी करनी पड़ी।

नीलम कोठारी

90 के दशक की अभिनेत्री की जिनका नाम नीलम कोठारी की तो ये जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। नीलम कोठारी अपने जीवन में कुल 2 शादियां की हैं। पहली यूके में रहने वाले एक बिजनेसमैन के साथ और दूसरी अभिनेता समीर सोनी के साथ की है। नीलम के जीवन में पहली शादी के बाद बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होने दूसरी शादी करने का मन बना लिया।

योगिता बाली

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री योगिता बाली ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया हैं, लेकिन आपको हैरानी होगी कि योगिता ने भी दो शादियां की थी, पहली शादी तो उन्होने जाने माने गायक किशोर कुमार के साथ की और दूसरी मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ की है।

नीलिमा अजीम

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की माँ और अभिनेत्री नीलिमा अजीम को जो कि फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा में से एक रह चुकी हैं। इन्होने एक या दो नहीं बल्कि 3 शादियां की है। इन्होने पहली शादी पंकज कपूर के साथ दूसरी राजेश खट्टर और तीसरी उस्माद रजा अली खान के साथ की है। नीलिमा के लाइफ में ये बेहद ही कठिन पल रहा है।

जेबा बख्तियार

बता दे की अभिनेत्री जेबा बख्तियार सलमान खान के साथ  काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री जेबा बख्तियार फिल्म हिना में ऋषि कपूर के साथ काम किया था। जेबा बख्तियार एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं और जेबा बख्तियार ने अपनी इस ज़िंदगी में 4 शादियां की है। बता दें कि पहली शादी अदनान समी के साथ, दूसरी जावेद जाफरी के साथ, तीसरी सलमान वलियानी के साथ और चौथी सारी सोहेल खान लेगहारी के साथ की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here