आज तक अविवाहित हैं ये 5 अभिनेत्रियां, अकेले जिंदगी बितानी की बताई ये वजह!

0
120

बड़ी उम्र तक शादी ना करना आज भी समाज में कहीं ना कहीं एक समस्या के तौर पर देखा जाता है। लड़कियों की बढ़ती उम्र के साथ ही उनकी शादी एक गॉसिप प्वाइंट बन जाता है। शादी करना या ना करना हर किसी का निजी फैसला होता है, जो अपनी जरूरत और इच्छा के अनुसार तय किया जाता है। समाज की इसी सोच को टक्कर देती मनोरंजन जगत में ऐसी कई अदाकारा मौजूद हैं, जो शोहरत हासिल करने के बाद भी अकेले ही जिंदगी गुजार रही हैं। आइए जानते हैं टीवी और फिल्मों की ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसस के बारे में!

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन आज भी अपनी जिंदगी बिना शादी किए ही गुजार रही हैं। हालांकि, अभिनेत्री की शादी की अफवाह तीन बार उड़ी। कई लोगों के साथ उनका नाम भी जुड़ा। लेकिन, 40 साल के पार होने पर भी वह अविवाहित और गोद ली हुई अपनी दो बेटियों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

तब्बू 

फिल्म ‘विजयपथ’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वालीं अभिनेत्री तब्बू की उम्र आज 45 साल के पार हो चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की अभी तक शादी की कोई योजना नहीं है। एक वक्त अभिनेत्री तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद उनका नाम साउथ के एक्टर नागार्जुन के साथ भी जुड़ा,लेकिन फिलहाल वह सिंगल ही हैं।

एकता कपूर

मनोरंजन जगत पर राज करने वालीं बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी एकता कपूर 46 साल के पड़ाव पर भी सिंगल हैं। एक बार इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता जीतेन्द्र ने उनके सामने शर्त रखी थी कि या तो उन्हें शादी करनी होगी या काम करना होगा। उन्होंने शादी की जगह काम को चुना। एकता कहती हैं कि “मुझे शादी से पहले जिंदगी की प्लानिंग करने की जरूरत है। मुझे बच्चा चाहिए था, लेकिन शादी नहीं।”

साक्षी तंवर

कहानी घर-घर फेम साक्षी तंवर भी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की। 2005 में ऐसी खबर थी कि साक्षी ने एक बिजनेसमैन से सीक्रेटली शादी कर ली। लेकिन बाद में उन्होंने खुद इस बात का खंडन कर दिया था। उन्होंने कहा, “मैं सिंगल हूं और मुझे कोई ऐसा नहीं मिला, जिससे मैं शादी कर सकूं। मैं शादी में विश्वास रखती हूं और शादी के लिए तैयार हूं, लेकिन शादी मेरे लिए तैयार नहीं है।“ 48 वर्षीय साक्षी तंवर ने भी 2018 में एक बेटी को गोद लिया था।

शिल्पा शिंदे 

44 वर्षीय शिल्पा शिंदे की शादी एक्टर रोमित राज के साथ तय हो चुकी थी। हालांकि, बाद में किसी वजह से अभिनेत्री से इस रिश्ते से मना कर दिया। एक इंटरव्यू में शिल्पा ने शादी के बारे में कहा था कि, मैं यह नहीं कह रही कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी। लेकिन मैं आपको बता दूं कि अभी मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं रही। मुझे सिंगल रहना बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि मेरे पास बहुत फ्रीडम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here