बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोडिया लीव में रहने के बाद भी हो गई थी अलग, जानिए इन कपल्स के बारे में!

0
223

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल रहे हैं, जिनका रिश्ता फैंस के लिए गोल्स हुआ करता था, जिन्होंने एक कदम आगे बढ़कर साथ लिव-इन में रहना शुरू किया। हालांकि दुर्भाग्यवश उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और वह अलग हो गए। ऐसे में आज आपको बता रहे हैं ऐसे ही कपल्स के बारे में।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरिना काफी के रिश्ते की भी फिल्म जगत में काफी चर्चा रही थी, दोनों अपने वेकेशन के बाद लिव इन में रहने लगे थे और माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हालांकि अचानक ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और सभी को हैरान छोड़ दिया था। दोनों अलग क्यों हुए थे ये किसी को नहीं पता। अब दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और दुश्मन बनने के बाद दोबारा दोस्त बन गए हैं।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन और बिपाशा को जोड़ी फिल्म जगत की जानी मानी जोड़ियों में से एक थी, लेकिन 9 सालों तक साथ रहने बाद दोनों अलग हो गए थे, जिससे सभी को बड़ा झटका लगा था। दोनों का रिश्ता अच्छे टर्म्स पर खत्म नहीं हुआ था और दोनों ने एक दूसरे के बारे में बुरी बातें भी कही थीं। हालांकि अब जॉन और बिपाशा दोनों ही अपने-अपने पार्टनर्स संग खुशी से रह रहे हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत 

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता और सुशांत लगभग 6 सालों तक रिश्ते में रहे थे। सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स पर दोनों को प्यार हुआ और उसके कुछ समय बाद दोनों लिव में रहने लगे थे। लेकिन समय के साथ सुशांत और अंकिता के रिश्ते में दिक्कतें भी आईं, जिसकी वजह से दोनों अलग गए थे।

मायरा मिश्रा और अध्ययन सुमन

अभिनेत्री मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन से अलग होने के बारे में कहा, ”मैं इस रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थी और मैंने सोचा था कि यही रिश्ता अब मेरा सबकुछ होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे बीच बात नहीं बन पाई। मैं एक अलग इंसान के साथ प्यार में पड़ी थी। जब मैंने उनके साथ रहना शुरू किया तो मुझे समझ आया कि जो मैंने सोचा था वो उससे बहुत अलग इंसान हैं।

अभय देओल और प्रीती देसाई 

बॉलीवुड के फेमस देओल परिवार से रिश्ता रहने वाले अभिनेता अभय देओल भी अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। अपने परिवार में एक अभय ही हैं, अभय ने प्रीति देसाई के साथ लिव इन में रहने जैसा बड़ा कदम उठाया है। दुर्भाग्यवश दोनों चार सालों तक साथ रहने के बाद अलग हो गए थे।

लारा दत्ता और केली दोरजी

अभिनेत्री लारा दत्ता  और केली दोरजी ये ने अपने मॉडलिंग के दिनों से साथ थे और लगभग 8 सालों तक साथ रहे थे. हालांकि दोनों का रिश्ता इतने समय साथ रहने के बावजूद खत्म हो गया था. इसके बाद लारा दत्ता की जिंदगी में महेश भूपति आए और अब वह उनके साथ खुश हैं।

विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल

फिल्म निर्माता विक्रम और अमीषा का अफेयर ज्यादा लम्बा नहीं चला था अपने इस छोटे रिश्ते में दोनों ने साथ रहने का फैसला किया था, जो बाद में बेकार साबित हुआ। क्योंकि दोनों कुछ ही समय में अलग हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here