इन सितारों को तलाक की चुकानी पड़ी थी भारी कीमत, ऋतिक को लगा था 400 का झटका!

0
76

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे स्टार्स, डायरेक्टर और एक्ट्रेसेज हैं जो तलाकशुदा हैं। इन सितारों को शादी करने से ज्यादा महंगा शादी का टूटना पड़ता है। इनके बीच घरेलू अनबन और एक-दूसरे को चीटिंग करने के चलते तलाक तक बात पहुंच जाती है। ऐसे में इनके पास भी तलाक के अलावा कोई और चारा नहीं बचता। आखिर में दोनों आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं। लेकिन एक दूसरे से अलग होने के बदले इन्हें तगड़ी रकम भी चुकाना पड़ती है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सैफ अली खान और अमृता सिंह


सैफ अली खान और अमृता सिंह न शादी के 10 साल बाद साल 2004 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। तलाक के बाद एलिमनी के रूप में सैफ ने अमृता को पांच करोड़ रुपये दिए थे।

संजय दत्त और रिया पिल्लई


अभिनेता संजय दत्त ने साल 1998 में अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई को तलाक दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय ने रिया को तलाक के बाद एक मुश्त रकम नहीं दी। बल्कि संजय अब तक रिया का खर्च उठा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने रिया को एक सी फेसिंग फ्लैट और लग्जरी कार भी एलिमनी के रूप में दी थी।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर


करिश्मा कपूर ने शादी के कुछ साल बाद अपने पति संजय कपूर को तलाक दे दिया था। इन दोनों के बीच काफी अनबन हुआ करती थी जिसके चलते दोनों साल 2016 में एक दूसरे से अलग हो गए। तलाक के बाद संजय ने करिश्मा कपूर को सात करोड़ रुपये दिए थे। इसके अलावा दोनों बच्चों के नाम पर संजय ने 14 करोड़ के बॉन्ड खरीद कर दिए थे। साथ ही एक घर भी करिश्मा को दिया था।

फरहान अख्तर और अधुना


अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी अधुना से साल 2016 में तलाक लिया था। फरहान ने इस तलाक के लिए अधुना को मोटी रकम चुकाई थी। हालांकि इस बात का खुलासा तो नहीं किया गया कि कितनी रकम अधुना को दी गई थी। इसके अलावा 10 हजार स्क्वेयर फीट का बंगला भी फरहान ने अधुना को एलिमनी के तौर पर दिया था।

ऋतिक रोशन और  सुजैन खान 


बॉलीवुड में अब तक का सबसे महंगा तलाक सुजैन खान और ऋतिक रोशन का माना जाता है। सुजैन और ऋतिक ने शादी के 14 साल बाद साल 2014 में तलाक ले लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने सुजैन को एलिमनी के रूप में करीब 400 करोड़ रुपये दिए थे। हालांकि दोनों के बीच अब दूरियां खत्म होती दिखाई देती हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here