जरीन खान ने कैटरिना कैफ पर लगाया करियर ख़राब करने का आरोप, सलमान खान के लिए कही ये बात!

0
132

दोस्तों जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जरीन के इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही उनकी तुलना कटरीना कैफ से होती आई है। जिस दौर में कैटरीना कैफ का एकक्षत्र राज था उस समय एक्ट्रेस जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं अब जरीन खान ने कैटरीना को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सलमान खान दंग रह जाएंगे। जरीन ने अपने करियर को खराब करने का ठीकरा कैटरीना के सिर पर मढ़ दिया है।

हाल ही में एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में जरीन खान ने अपने करियर को लेकर एक बड़ी बात कही है। एक इंटरव्यू के दौरान जरीन ने कहा कि जब मैंने बॉलीवुड डेब्यू किया तब मुझे कैटरीना कैफ से कम्पेयर किया गया। यह बहुत ही निराशाजनक होता था। इसके आगे बात करते हुए जरीन खान ने बताया, ‘इस तरह की बातों से मैंने हार नहीं मानी। इससे पहले भी इंडस्ट्री में ऐसा हुआ था। प्रीति जिंटा को अमृता सिंह से और अमीषा पटेल को नीलम से कम्पेयर किया गया था।

इसके आगे जरीन कहती हैं, ‘शुरू से मेरे लिए करियर की राह में काफी मुश्किलें थीं। जब ‘वीर’ नहीं चली तो लोगों ने इसका जिम्मेदार मुझे ही ठहराया। उस वक्त मैं नई थी और परफेक्ट नहीं थी। शायद कोई मुझे नहीं समझ पाया। मैं लोगों के लिए सॉफ्ट टार्गेट बन गई थी।’

जरीन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि पहली फिल्म के बाद उन्हें काम मिलना बहुत मुश्किल हो गया था। जरीन ने यह भी कहा कि कैटरीना कैफ की लुकअलाइक होने के चलते उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचा है। जरीन के अनुसार, कोई भी फिल्ममेकर किसी के लुकअलाइक या डुप्लीकेट के साथ काम करना पसंद नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here