बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या के बीच है ऐसे रिश्ता, बिग बी ने दो हिस्सों में बांटी है पूरी सम्पति!

0
155

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की चहेती बहू हैं और श्वेता बच्चन भी पूरी परिवार की लाडली बेटी हैं। वहीं आपस में भी ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ता बेहद खूबसूरत हैं। श्वेता नंदा की दिल्ली में बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी हुई है। वहीं अभिषेक बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश्वर्या को अपनी दुल्हनिया बनाकर बच्चन परिवार में लेकर आए। पूरा परिवार अकसर एक छत के नीचे तमाम खुशियां बांटता और सेलिब्रेशन करता दिखाई देता है।

आपको बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या के रिश्तों के बारे में बताने जा रहे हैं। दोनों का रिश्ता सोशल मीडिया पर ज्यादा समझ में नहीं आता इसका एक कारण ये भी है कि दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती। हालांकि अक्सर इवेंट और पार्टीज में दोनों पूरे परिवार के साथ खूब मस्ती करती दिखाई देती हैं।

आपको बता दें कि बच्चन परिवार के हेड ऑफ द फैमिली अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले एक बड़ा ऐलान करते हुए बताया था कि उनकी जायदाद के हकदार सिर्फ उनके बेटे अभिषेक नहीं हैं। बिग बी ने बताया है कि उनकी प्रॉपर्टी अभिषेक और श्वेता में बराबर बंटेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन की कुल प्रॉपर्टी करीब 2800 करोड़ रुपये की है। ऐसे में श्वेता और ऐश्वर्या-अभिषेक को 1400-1400 करोड़ रुपए की जायदादा मिलेगी। बिग बी के इस फैसले से साफ है कि घर में बेटी और बेटे को बराबर ही ट्रीट किया जाता है।

बिग बी के इस ऐलान से साफ हो जाता है कि ऐश्वर्या और श्वेता आपस में नहीं बल्कि पूरे परिवार के लिए बराबर हैं। वहीं दोनों के रिश्तों की बात करें तो ऐश्वर्या और श्वेता की जोड़ी बी टाउन की मशहूर ननद-भाभी की जोड़ी में शुमार है। श्वेता बच्चन एक बार टॉक शो के दौरान भाभी ऐश्वर्या के बारे में बात करती भी दिखाई दे चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें अपनी भाभी ऐश्वर्या की कौन सी आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।

साल 2019 में अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में श्वेता ने बताया था कि, ‘मुझे उनकी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है। वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं, उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। ‘इसके अलावा, श्वेता नंदा ने ये भी कहा था कि, ‘वो ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती हैं।’ इसके अलावा श्वेता ने अपने भतीजी आराध्या के बारे में कहा कि वो मेरी उम्र में मेरे बच्चों की तुलना में बहुत कुछ कर रही है। शो के दौरान अभिषेक बच्चन ने भी अपनी पत्नी की एक ऐसी ही आदत का खुलासा किया था जिसे वह नापसंद करते हैं। उन्होंने कहा था कि, ‘मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है लेकिन उनकी पैकिंग स्किल मुझे पसंद नहीं हैं। ‘

इसी शो के दौरान जब अभिषेक बच्चन से करण जौहर ने पूछा था कि, ‘वह किससे अधिक डरते हैं, मां जया बच्चन या फिर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से?’ इस सवाल का जवाब अभिषेक से पहले श्वेता बच्चन ने दे दिया था। उन्होंने कहा था कि, ‘अभिषेक अपनी मां से ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है।’ श्वेता के इस जवाब के बाद शो में दर्शकों के ठहाके गूंज उठते हैं।

श्वेता अक्सर ही मुंबई में अपने पूरे परिवार के साथ हर त्योहार मनाती दिखाई देती हैं। फैंस को बच्चन परिवार की बॉन्डिंग खूब पसंद है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले एक इवेंट के दौरान दोनों को कई खास मौकों पर एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा गया है। जिसके बाद दोनों के झगड़े की अफवाहों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया था। बता दें कि जहां ऐश्वर्या की एक बेटी आराध्या है. वहीं श्वेता नंदा के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नलेवी नंदा और बेटा अगस्तया नंदा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here