तारक मेहता के बाघा हैं करोड़ों की संपत्ति के मलिक , एक दिन की लेते हैं इतनी फ़ीस!

0
590

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक से बढ़ एक किरदार है जो लोगो को काफी पंसद भी है, इन्ही में से एक है बाघा का किरदार जो लोगो को काफी पंसद भी है लेकिन इस किरदार को निभाने वाले अभिनेता के पास आज करोड़ों की संपत्ति है। जिनका नाम तन्मय वेकारिया है, तन्मय 2017 में एक गुजराती फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

बता दे की टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शक इस बात से भलीभांति परिचित होंगे कि शो का किरदार बाघा कभी सीधा खड़ा नहीं होता। उसका पेट आगे की तरफ़ निकला होता है और शरीर का उपरी हिस्सा पीछे की तरफ़ होता है और वो टेढ़ा खड़ा होता है।

बाघा का यह बेहद ही चुनौतीपूर्ण किरदार तन्मय वेकारिया निभाते हैं। तन्मय के इस किरदार को बाकी अन्य किरदारों की तरह ही खूब प्रसिद्धि मिली है और उन्होंने नाम के साथ खूब पैसा भी कमाया है।तन्मय वेकारिया एक्टिंग से पहले बैंक में काम करते थे जहां उन्हें 4000 रुपए मासिक वेतन मिलता था। लेकिन एक्टिंग में आने के बाद और तारक मेहता शो से जुड़ने के बाद तन्मय के पास अब करोड़ों की संपत्ति है।

एक यूट्यूब चैनल, ‘चाइल्ड 2 स्टार के अनुसार, तन्मय के पास 3 करोड़ की संपत्ति है। गुजराती फ़िल्म में भी कर चुके हैं काम- तन्मय वेकारिया तारक मेहता शो से 2008 यानि शो की शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। लेकिन इसी बीच साल 2017 में उन्होंने गुजराती फिल्म, ‘समय चक्र टाइम स्लॉट में भी अहम किरदार निभाया था। तन्मय ने तारक मेहता.. शो के अलावा शो, ‘ढूंढ़ते रह जाओगे में भी काम किया है।

तन्मय वेकारिया को तारक मेहता.. शो के लिए अच्छी खासी रकम दी जाती है। उन्हें एक दिन के लिए 22 हज़ार रूपए की फ़ीस दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तन्मय वेकारिया के पास होंडा सिटी जैसी गाड़ियां भी हैं।तन्मय से एक इंटरव्यू में जब ये पूछा गया कि उन्हें टेढ़ा खड़ा होने में कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या तो नहीं होती, उनका जवाब था, ‘यह सोच पर निर्भर करता है।

अगर आप सोचने लगेंगे तो दर्द होने लगेगा। इसलिए मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूं। यह मुश्किल काम है, कोई भी दो मिनट से अधिक ऐसे खड़ा नहीं हो सकता। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरे साथ अबतक सब कुछ ठीक रहा है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने थोड़े दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि तन्मय को थोड़ी बहुत पीठ में दिक्कतें आती थी पहले लेकिन बाद में उन्होंने इस पर ध्यान देना शुरू किया जिसके बाद उन्हें पीठ में दिक्कत की समस्या नहीं होती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here