तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब पुरानी अंजली भाभी कर रही है ये काम!

0
116

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भी लोगो को काफी पंसद आ रहा है। फ़िलहाल इस शो के कई किरदार करने वाले अभिनेता बदल चुके है। शो में अंजली भाभी का रोल कर चुकी और सालो तक लोगो के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता के बारे में है, जो कुछ एक विवादों के साथ में छोड़कर के निकली थी और अब वो कहाँ पर है ये भी लोग जानना चाहते है? तो हमने इस बारे में मालूम भी कर लिया है।

बता दे की नेहा मेहता ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि शो को छोड़ने के बाद में वो अपने जीवन में कुछ नयी चीजे भी कर रही है और वो खुदसे बेहतर रूप में मिल सकी है। नेहा बताती है कि वो अभी एक गुजराती फिल्म में काम कर रही है जिसका काम लगभग पूरा हो गया है। ये फिल्म अब कुछ समय में रिलीज होने वाली है जो मुख्य रूप से महिलाओं और उनकी शक्ति के ऊपर केन्द्रित रहने वाली है। नेहा के फैन्स उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इन्जार कर रहे है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि नेहा मेहता जब शो में काम कर रही थी उस वक्त उनके खिलाफ सेट पर ही गुटबाजी हो रही थी और वो ये सब कुछ सहन नही कर सकी। फिर उनको लेकर के मेकर्स का भी ऐसा ही व्यवहार रहा जैसे अगर मैं चली जाती हूँ तो भी कोई ख़ास फर्क नही पड़ेगा, मेरी जगह और भी बहुत रिप्लेस के लिए लोग मौजूद है।
अंजलि का रोल कई सालो तक नेहा ने निभाया था लेकिन अब क्योंकि वो चली गयी है तो फिर किसी न किसी को तो उनकी जगह पर लेना ही था सो उनकी जगह अब सुनैना फौजदार को दी गयी है जो एक जानी मानी और पोपुलर ऐक्ट्रेस है और सबसे बड़ी बात ये है कि वो हॉट भी है। सुनैना अपने आप में बहुत ही अधिक बोल्ड ऐक्ट्रेस है जो बबिता जी के बाद में इस शो में ग्लैमर का  सबसे बड़ा कारण भी बनी है। ये अपने आप में बहुत बड़ी वजह है जिसके कारण उनको शो में जगह मिली है। अंजली मेहता का पुराना रोल करने वाली नेहा अभी नयी अभिनेत्री के ऊपर कुछ भी नहीं कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here