फिल्मी दुनिया में टुनटुन-2 नाम से थीं मशहूर,जानिए अब क्या कर रहीं हैं गु्ड्डी मारुति ?

0
50

फिल्मी दुनिया में कई किरदार ऐसे हैं जो वक्त के साथ-साथ काफी बुढ़े हो चले हैं। लेकिन आज भी उनकी अदाकारी को याद किया जाता है। ऐसी ही एक कलाकार हैं गुड्डी मारुति ।जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर कई कॉमिक रोल्स किए हैं। उनके वजन और मोटापे के कारण उन्हें फिल्मों में अक्सर फनी रोल्स मिलते थे। गुड्डी को फ्यूचर की टुनटुन की उपाधि भी मिली थी। लेकिन एक वक्त के बाद गुड्डी मारुति ने बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया और अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गई। आज हम बात करेंगे कि गुड्डी आखिर हैं कहां और क्या कर रही हैं।

पहले से काफी चेंज हो गईं हैं गुड्डी

गुड्डी मारुति ने फिल्मों को अलविदा कहने के बाद छोटे पर्दे पर हाथ आजमाया । इसके लिए उन्होंने अपना वजन भी काफी मेंटेन किया है। गुड्डी भले ही अब बूढ़ी हो चली हो लेकिन उनकी खूबसूरती जरा भी कम नहीं हुई है। उन्होंने हाल में जो सीरियल्स किए हैं उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि क्या ये वही गुड्डी मारुति है।

 

टीवी शो में नजर आई

टेलीविजन शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में गुड्डी मारुति नजर आई थी। जिसमे उन्होंने कॉलेज के एक प्रिंसिपल का किरदार अदा किया था। इस शो में वो काफी पतली दिखीं थी। इस शो में साल 1990 के दशक के कपल समीर और नैना की प्रेम कहानी को दिखाया गया था।

गुड्डी मारूति ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें बेटी नंबर 1, बड़े दिलवाला, बीवी नंबर 1, गैर, राजाजी, दूल्हे राजा, बरसात की रात, मोहब्बत और ज़ंग, आंटी नम्बर वन, शामिल हैं ।इसके अलावा द डॉन, इक्के पे इक्का, तहकीकात, आशिक आवारा, हनीमून, चमत्कार, त्रिनेत्र, फरिश्ते, इज़्ज़तदार ,चोर मचाये शोर, दिल ने फिर याद किया, कुछ खट्टी कुछ मीठी, शिकार, जैसी फिल्मों में भी गुड्डी ने अपना जलवा बिखेरा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here