सिद्धार्थ के जाने के एक महीने बाद वायरल हुआ शहनाज गिल का वीडियो, फैंस से कही ये बड़ी बात!

0
129

दोस्तों ​’बिग बॉस 13′ विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को आज एक महीना पूरा गया है। उनकी अचानक मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। सिद्धार्थ का निधन बीते माह 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। जिसके बाद से परिवार वाले और उनकी करीबी शहनाज़ गिल की हालत ठीक नहीं है, फैंस शहनाज के लिए लगातार दुआंए मांग रहे हैं कि उन्हें इस इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत मिले। सिद्धार्थ की मौत का गम शहनाज के लिए काफी गहरा है।

‘सिडनाज’ की जोड़ी के टूटने का गम सिर्फ शहनाज ही जान सकती है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के देखने के बाद फैंस इमोशनल हो रहे हैं। शहनाज गिल के इस वायरल वीडियो को उनके एक फैंन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है। कि शेहनाज काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। वह किसी फैन के कमेंट को पढ़ते हुए कहती हैं ‘क्या करूं मैं मर जाउं’। फिर कहती न, ‘हमें मरना नहीं है जीना है हमें। जीना तो पड़ेगा ही, लाइफ बहुत पड़ी है, हम कुछ नहीं कर सकते हैं जो हुआ वो लिखा था। आगे क्या होगा हमारी किस्मत है।आप लोग खुश होने की कोशिश करो।’ शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद बीते दिनों शहनाज की अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर आउट हुआ था। इस ट्रेलर को फेंस ने न सिर्फ बेहद पसंद किया बल्कि इस पर काफी प्यार बरसाया है। वहीं अब फैंस इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज की ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here