टीवी एक्ट्रेस चारु आसोपा ने टू पीस ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज़, वायरल हो रही एक्ट्रेस की तस्वीरें!

0
227

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री चारू असोपा अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। चारू की शादी सुष्मिता के भाई राजीव सेन से हुई है। चारू आजकल अपने पति राजीव के साथ वैकेशन पर हैं। इस दौरान उनकी कई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चारु अपनी नई फोटोज में रेड बिकिनी में नज़र आ रही हैं, जितनी प्यारी वो इन तस्वीरों में लग रही हैं उतनी ही प्यारी वो जगह भी है जहां वो खड़ी हुई हैं। चारू असोपा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायलर हो रही हैं।

इन तस्वी रों को पंसद करने के साथ ही फैंस इस पर लगातर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। चारू इन दिनों पति राजीव सेन के साथ गोवा में वैकेशन मना रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि वो किसी बेहद खूबसूरत रिजॉट में ठहरी हैं। चारू न सिर्फ अपनी बल्कि पति राजीव के साथ भी अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दे की सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने 27 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी चारू असोपा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में चारू अपने पति और कुछ करीबी लोगों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही है। चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी। चारू और राजीव की मुलाकात शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here