‘छोटी सरदारनी’ फेम एक्‍ट्रेस अनीता राज के घर बजी शहनाई, शेयर की बेटे-बहू की शादी की तस्वीरें!

0
85

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस अनीता राज असल जिंदगी में भी सास बन गयी हैं। अनीता के बेटे शिवम ने शादी कर ली है। अनीता ने इस शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। श‍िवम और रेनू ने एक प्राइवेट सेरेमनी में ये शादी की है, ज‍िसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्‍त ही मौजूद थे।

बता दे की अनीता ने फोटोज की शुरुआत गणपति की छोटी सी मूर्ति से की। इसके बाद उन्होंने बेटे और बहू की सिन्दूर दान की रस्म का फोटो शेयर किया। देखकर लगता है कि यह शादी बहुत ही छोटी और प्राइवेट थी, जिसमें करीबियों के अलावा अन्य किसी को नहीं बुलाया गया था। शादी अनीता राज के घर में हुई लग रही है। अनीता के बेटे शिवम और उनकी दुल्हन रेनू बेहद खुश नजर आ रहे हैं। बहू रेणु लाल जोड़े में सजी हैं तो वहीं बेटे शिवम ने सफेद धोती-कुर्ता और नेहरु कोट पहना हुआ है। दोनों शादी के बाद बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

बेटे और बहु के साथ अनीता राज ने अपनी और अपने पति की फोटो को भी शेयर किया है। अनीता इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखती हैं, ”ब्रह्मांड की दुआएं से मेरे बेटे शिवम की शादी खूबसूरत रेणु से हो गयी है। भगवान इन दोनों को हमेशा खुश रखे और स्वस्थ जीवन दे।” बता दें कि अनिता राज सीरियल छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर ढिल्लों का किरदार निभाती हैं। उन्होंने बेटे और बहू की शादी से लेकर उससे जुड़ी रस्मों और शादी के बाद के छोटे से सेलिब्रेशन तक हर चीज की फोटो शेयर की है। ऐसे में उन्हें खूब बधाईयां भी दी जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj)

अनीता राज को टीवी पर उनके निगेटिव रोल्स और असल जिंदगी में फिटनेस के लिए जाना जाता है। 57 साल की उम्र में भी अनीता कमाल के फिटनेस रूटीन को फॉलो करती हैं। साथ ही वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे बढ़िया सीनियर एक्ट्रेसेज में से एक हैं। मालूम हो कि अनीता राज, बॉलीवुड के एक्टर रहे जगदीश राज खुराना की बेटी हैं। जगदीश को फिल्मों में पुलिसवाले का किरदार निभाने के लिए जाना जाता था। टीवी से पहले अनीता राज ने कई फिल्मों जैसे जरा सी जिंदगी, प्रेम गीत संग अन्य में भी काम किया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here