करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं उदय चोपड़ा, लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी है दबदबा!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘मोहब्बतें’ फिल्म से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा अब लाइमलाइट से दूर हैं। उन्होंने सिनेमाजगत से लंबे वक्त से दूरी बना ली है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर उनकी कमाई का जरिया क्या होगा। अगर आप भी इसी सोच में डूबे हैं तो हम आपको बता दें कैमरे से दूर रहने के बावजूद उदय चोपड़ा करोड़ों के मालिक हैं। उदय चोपड़ा ने हाल ही में अपना 49 वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर हम आपको उदय चोपड़ा के बारे में कुछ बातें बताते हैं।

फिल्मों में भले ही उदय चोपड़ा का सिक्का ना चला हो लेकिन पर्दे के पीछे से वो मोटी रकम कमा लेते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उदय चोपड़ा की कुल संपत्ति 40 करोड़ है। करीब एक साल में वो लगभग 5 करोड़ तक कमा लेते हैं। उदय चोपड़ा का लाइफस्टाइल काफी रॉयल है। उनके पास एक आलीशान घर और मंहगी कार है। इसके साथ ही वो ब्रांड इंडोर्स करके भी मोटी रकम कमा लेते हैं। उदय चोपड़ा फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं। वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं और यशराज राज फिल्म्स में अपनी मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ मैनेजर की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके जरिए वो करोड़ों कमा लेते हैं।

उदय चोपड़ा की भाभी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हैं। रानी मुखर्जी ने उदय के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी। आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम अदिरा है। उदय चोपड़ा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों ‘मोहब्बतें’, ‘मेरे यार की शादी है’, ‘कल हो ना’, ‘धूम’, ‘नील एंड निक्की’, ‘धूम 2’ और ‘धूम 3’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here