उर्वशी रौतेला ने डांस करते हुए उतार दिए अपने कपड़े, वायरल हुआ वीडियो, हनी सिंह का हुआ ऐसा हाल!

0
28

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक मजबूत फेनबेस है। अक्सर उर्वशी अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 36 लाख लोग फॉलो करते हैं।

उर्वशी रौतेला ने फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। उर्वशी ने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म में उर्वशी के काम को काफी सराहा गया। बता दें कि आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था। कोरोना महामारी के दौरान फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। पिछले दिनों उर्वशी वो चांद कहां से लाओगे गाने में देखा गया था। गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। जानकारी के मुताबिक, फिलहाल वह मोहन भारद्वाज की ब्लैक रोज की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही हैं। आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी मशहूर लेखक शेक्सपियर के द मर्चेंट ऑफ वेनिस के नाटक पर आधारित है।

उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ यो यो हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं। एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उर्वशी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, “मेरी पहली सबसे कामुक स्ट्रिपटीज़, लेजेंडरी यो यो हनी सिंह ने हमारे प्रतिष्ठित गीत लव डोज के साथ मंच पर आग लगा दी।” लव डोज का पार्ट 2 आने वाला है। “


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, हनी सिंह गाना गा रहे हैं, जबकि उर्वशी रौतेला उस पर डांस कर रही हैं। वे डांस करने के दौरान काफी शानदार एक्सप्रेशन भी दे रही है। उर्वशी रौतेला नृत्य करते हुए इतनी उत्साहित हो जाती है कि वह अपनी जैकेट को जनता के बीच में निकाल कर और उसे फेंक देती है। इस पर हनी सिंह मजाक करते हैं और कहते हैं, अब मुझे क्या फेंकना चाहिए? दोनों की जुगलबंदी फैंस को अच्छी लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here