शादी के बाद विक्की-कैटरीना का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में, हनीमून पर इस खूबसूरत जगह जायेगा कपल!

0
40

दोस्तों बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत फोटोज शेयर करके फैंस के दिलों को करार दिया है। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। विक्की-कैट की इन फोटोज का फैंस पिछले 2 दिनों से इंतजार कर रहे थे। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए हैं। इस प्राइवेट इवेंट के रूप में होने वाली शादी के बाद, खबर है कि सेलेब कपल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। इसके बाद उन्होंने अपने हनीमून की जगह भी तय कर ली है।

बता दें कि शादी के बंधन में बंधने के बाद, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने हनीमून के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे। हालांकि, उनकी फिल्मों के शूटिंग शड्यूल को देखते हुए उनके हनीमून में देरी होने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक यह जोड़ा मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में अपने दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा। सूत्रों के अनुसार बुधवार को होने वाले ‘हल्दी’ समारोह के बाद, गुरुवार को विक्की सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर अपनी बारात लेकर कैटरीना से शादी रचाने पहुंचेंगे।

सेलिब्रिटी जोड़ी तुरंत मालदीव के लिए उड़ान नहीं भरेगी क्योंकि कैटरीना के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। कैट सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में काम कर रही है। जहां तक विक्की की बात है तो उनके पास ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘मिस्टर लेले’ हैं। शादी, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे, उसमें इटली के एक शेफ द्वारा क्यूरेट किया गया पांच-स्तरीय टिफनी केक होगा। मेन्यू में मेहमानों को कॉन्टिनेंटल, पारंपरिक राजस्थानी, पंजाबी और राजवाड़ी खाना परोसा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here