मांग में सिंदूर लगाकर पहली बार मीडिया के सामने आई कैटरीना, विक्की के साथ दिखी बेहद खुश!

0
53

दोस्तों बॉलीवुड की एक और खूबसूरतजोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर में पिछले हफ्ते शादी कर आज किसी अनजानी जगह से वापस मुंबई पहुंच गये हैं। दोनों को आज मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किया गया। कैटरीना पेस्टल पिंक सलवार-सूट में नज़र आई। उन्होंने एक नई नवेली दुल्हन की तरह हाथों में चूड़ा, और सिंदूर से मांग भरी हुई थी। वहीं विक्की ने बीज शर्ट और पेंट पहना हुआ था। दोनों ने हाथ उठाकर मीडिया का अभिनंदन किया।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में शादी की थी। शादी के एक हफ्ते बाद तक दोनों किसी अनजान जगह पर अपना समय बिता रहे थे। दोनों अपने इस छोटे से हनीमून पीरियड के बाद अब वापस मुंबई आ चुके हैं। कपल को एयरपोर्ट स्पॉट किया गया। कैटरीना को देसी अवतार में देख कर उनके फैंस बेहद खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बता दें, विक्की-कैटरीना ने लंबे समय तक अपना रिश्ता दुनिया से छुपाये रखा। अब दोनों शादी करके ही सबके सामने आये हैं। दोनों ग्रैंड शादी की रस्मों और छोटे हनीमून पीरियड के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोस वाले घर में शिफ्ट होने वाले हैं। ये कपल का नया आशियाना होगा। अब इस ब्रेक के बाद दोनों जल्द अपने काम पर वापस लौटेंगे। कैटरीना, सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग खत्म करेंगी। वहीं विक्की कौशल ‘सैमबहादुर’ समेत कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here