‘एक था टाइगर’ के डायरेक्टर के घर हुआ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका? जानिए पूरा मामला!

0
59

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, अब तक दोनों की तरफ से इन खबरों की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। कैटरीना-विक्की के कपड़ों से लेकर वेडिंग वेन्यू तक की चर्चा हो रही है लेकिन अब आ रही खबरों के अनुसार दोनों की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। सूत्र के मुताबिक, ये रोका सेरेमनी फिल्म ‘एक था टाइगर’ के डायरेक्टर कबीर खान के घर पर हुई है।

कटरीना कैफ ने कबीर खान के साथ फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया हुआ। कटरीना, कबीर को अपना राखी भाई भी मानती हैं। ये सेरेमनी बहुत इंटिमेंट थी और बताया जा रहा है कि इसमें सिर्फ विक्की और कटरीना का परिवार ही शामिल हुआ था। कटरीना की मां Suzanne Turquoette और छोटी बहन इसाबेल और विक्की के माता-पिता श्याम कौशल और वीणा कौशल संग उनके छोटे भाई सनी कौशल रोका सेरेमनी का हिस्सा बने थे।

विक्की और कटरीना से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘यह एक सुन्दर रोका सेरेमनी थी। कटरीना ने खूबसूरत लहंगा पहना था। लाइट और डेकोरेशन कमाल था। दिवाली के दिन का मुहूर्त बहुत शुभ था इसलिए दोनों के परिवारों ने ये सेरेमनी करने का फैसला किया। कबीर और उनकी पत्नी मिनी माथुर, कटरीना के परिवार जैसे है। उन्होंने बहुत अच्छे से रोका सेरेमनी को होस्ट किया था।’

खबर है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में शादी करने वाले है। दोनों अपने हनीमून को स्किप करेंगे, क्योंकि दोनों के पास बहुत काम है। शादी के बाद कटरीना अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ पर काम करेंगी। विक्की कौशल भी अपनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ के काम में जुट जाएंगे। बताया यह भी जा रहा है कि कटरीना और विक्की ने अपनी शादी में अभी तक किसी भी दोस्त को नहीं बुलाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here