साल में सबसे ज्यादा रिट्वीट की गई साउथ के सुपरस्टार विजय की सेल्फी, बनी सेल्फी ऑफ द ईयर!

0
103

दोस्तों इस साल भर सोशल मीडिया पर भले ही फिल्मों के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार छाए रहे हों लेकिन रिकॉर्ड बनाने में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय ने बाज़ी मारी है। विजय की नेवेली के सेट से साझा की गई एक सेल्फी टि्वटर पर सबसे ज्यादा रिट्वीट की सेल्फी बन गई है। इस साल फरवरी के महीने में ट्विटर पर साझा की गई विजय की एक सेल्फी ने एक रिकॉर्ड बना दिया है।

बता दे की विजय की लोकप्रियता तमिलनाडु में बहुत ज्यादा है। लेकिन जब आयकर विभाग ने विजय के घर छापेमारी शुरू की तो ऐसा लगा था उनकी लोकप्रियता पर कुछ असर पढ़ सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आयकर विभाग को शक था कि पिछले साल रिलीज हुई विजय की फिल्म ‘बिजिल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जो कमाई की, उसमें विजय ने कोई घपला किया है। उस समय विजय नेवेली में अपनी अगली फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे।

तब आयकर विभाग ने विजय को शूटिंग छोड़कर उनके घर चेन्नई बुलाया और वहां उनसे पूछताछ हुई। हालांकि, इसका असर विजय की लोकप्रियता पर नहीं पड़ा और उनकी चर्चित सेल्फी लगातार रिट्वीट होती रही। और अब विजय की यह सेल्फी रिट्वीट होने के मामले में सेल्फी ऑफ द ईयर बन गई है। उनकी सेल्फी ने उनकी लोकप्रियता का एक नया उदाहरण पेश किया है।

बता दे की फिलहाल तो विजय अपनी अगली फिल्म ‘मास्टर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर भी बन गया है। लोकेश कनागराज की इस फिल्म में विजय के साथ विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म जनवरी के महीने में पोंगल के आसपास रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here