बिग बॉस-14 के घर से बेघर हुए विकास गुप्ता बोले- हां मुझसे गलती हुई!

0
126

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 से अचानक निकाले जाने के बाद विकास गुप्ता ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक्सेप्ट किया कि उन्होंने गलती कर दी है। विकास ने अर्शी खान के साथ वॉइलेंस करते हुए उन्हें स्वीमिंग पूल में धक्का दिया था, जिसके बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया।

वीडियो में विकास कह रहे हैं- हेलो एवरीवन, हां, मैं बिग बॉस हाउस से बाहर आ गया हूं। मैंन अपने आपको एक जगह पर पार्क कर लिया है जहां मैं अकेला रह कर यह समझने की कोशिश कर सकता हूं कि आखिर मेरे साथ क्या हुआ। हां मैं उस वक्त नुकसानदायक था और मैंने बहुत कुछ बोला। इतना ही नहीं मैं अपने आपको देख कर रो दिया। समय बहुत सारी चीजें कर सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

अपने ही हर्ट करते हैं। तो हमें बेहतर होने और खुश रहने के लिए रास्ते खोजने ही होंगे। मैं वही रास्ता खोजने जा रहा हूं और मुझे यकीन है मैं कर लूंगा। ये ठीक है, मैंने गलती की और इसलिए मुझे सजा मिली। आईए हम प्रार्थना और आशा करें कि हम सभी के साथ अच्छा हो। मैं अब बहुत दुखी नहीं हूं इसलिए चिंता मत कीजिए।

बता दे की अर्शी खान ने विकास के साथ अपने झगड़े में उनकी मां को घसीटा। तब विकास ने अपना आपा खो दिया। अर्शी को चेतावनी देने और खुद शांत रहने के बावजूद भी अर्शी ने उन्हें नहीं छोड़ा। एक समय ऐसा आया जब विकास पूरी तरह आपा खो बैठे और उन्होंने अर्शी को पूल में फेंक दिया। जिसके कारण ही उन्हें घर से बाहर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here