बॉलीवुड फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने क्यों रचाई गुपचुप शादी, इंटरव्यू में किया खुलासा!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने 52 साल के विक्रम भट्ट ने दूसरी शादी की है और उनकी पत्नी का नाम श्वेतांबरी सोनी है। विक्रम और श्वेतांबरी ने पिछले साल लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, जिसकी जानकारी उन्होंने एक साल बाद अपनी पत्नी श्वेतांबरी के बर्थडे पर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। विक्रम भट्ट की शादी की पुष्टि उनके भाई महेश भट्ट भी कर चुके हैं।

वहीं, अब विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी और श्वेतांबरी की गुपचुप शादी की वजह बताई है। साथ ही व्रिकम भट्ट ने ये भी बताया है कि उनका प्यार पागलपन नहीं है, बल्कि वह अपनी पत्नी के साथ हैप्पी रिलेशनशिप को एंजॉय कर रहे हैं। विक्रम ने अपनी दूसरी शादी की जानकारी देने के बाद ‘मिड डे’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी से लेकर डेटिंग के दिनों तक के बारे में बात की है।

विक्रम भट्ट ने बताया कि, उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी, जहां पर बस उनकी तीन बहनें थीं और उनके साथ परिवार के कुछ लोग मौजूद थे। पहले उन दोनों का ग्रैंड शादी करने का प्लान था, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी पूरी प्लानिंग को बिगाड़ कर रखा दिया था। इसके आगे विक्रम भट्ट ने बताया कि उन दोनों ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया है। श्वेतांबरी और विक्रम की पहली मुलाकात एक एग्जीबिशन के दौरान हुई थी। वो एग्जीबिशन तो पूरा नहीं हो पाया था, लेकिन दोनों की दोस्ती हो गई थी और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार भी हो गया था।

विक्रम भट्ट ने बताया कि, जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हमारे बीच कभी वैसा कुछ भी नहीं हुआ है। हम दोनों कैंडल लाइट डिनर पर नहीं गए और ना ही हमने बहुत सारी कसमें खाईं। हमारे बीच ये उस वक्त शुरू हुए, जब मेरे पिता अस्पताल में भर्ती थे। डॉक्टर ने उनकी एंजियोप्लास्टी करने की सलाह दी थी। उस वक्त श्वेतांबरी ने महसूस किया कि, अगर दोनों में से किसी को भी कुछ हो जाता है, तो वो तब तक आगे कदम नहीं उठा पाएंगी, जब तब उनके पास कानूनी अधिकारी नहीं आ जाता है। श्वेता और मेरा जो रिश्ता है, वो कोई पागलपन नहीं है। हम दोनों हैप्पी रिलेशनशिप एंजॉय कर रहे हैं।

विक्रम भट्ट की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त अदिति से हुई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। वहीं, शादी के बाद विक्रम और अदिति ने अपनी जिंदगी में अपनी बेदी कृष्णा का स्वागत किया, जो आज के समय में एक फिल्म डायरेक्टर हैं। हालांकि, विक्रम और अदिति का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया, ऐसे में दोनों ने साल 1998 में तलाक ले लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here