गोविंदा की पारिवारिक जंग में कूदे दूसरे भांजे विनय आनन्द, मामी सुनीता को लेकर कहा- मैं अपने पूरे जीवन में…

0
322

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का उनके भतीजे कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ एक बड़ा सार्वजनिक विवाद रहा है। द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में, गोविंदा, उनकी पत्नी और उनके बच्चों – टीना और यशवर्धन ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की कि वह इस विशेष एपिसोड का हिस्सा नहीं होंगे। जबकि गोविंदा ने कपिल के शो से कृष्णा की अनुपस्थिति पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, उनकी पत्नी सुनीता ने कृष्णा के शो में प्रदर्शन करने से इनकार करने के बाद और उनके परिवार के नाम का अपमान करने के लिए उन्हें फटकार लगाई। जबकि कश्मीरा ने सुनीता पर पलटवार किया और कहा कि ये कपल कृष्ण के बारे में बकवास बोलते हैं। इसी बीच गोविंदा के दूसरे भतीजे विनय आनंद ने इस बारे में अब अपनी राय रखी है।

सुनीता आहूजा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, विनय आनंद ने ईटाइम्स को बताया, “मेरे मन में सुनीता मामी के लिए बहुत सम्मान है। उनको हमने एक मां की तरह लाड़ प्यार किया और उन्होंने हमें इतना प्यार दिया कि मैं अपने पूरे जीवन में चुका नहीं सकता। वह एक मां की तरह है। मुझे लगता है उन्होंने मेरा बहुत ख्याल रखा है और हमेशा मेरा समर्थन किया है।”

2018 में, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह के ‘पैसे के लिए नाचने वाले लोगों’ के ट्वीट से सुनीता नाराज हो गईं थी। सुनीता ने आरोप लगाया कि कश्मीरा इस ट्वीट में गोविंदा का जिक्र कर रही थीं, तब से गोविंदा और सुनीता ने दोनों से दूर रहने का फैसला किया। कृष्णा ने बाद में स्पष्ट किया कि यह उनकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता के मन में कुछ भी नहीं बदला।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनीता ने कहा था, “मैं यह जान कर व्यथित हूं कि कृष्ण अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा बनने से इनकार करने के बारे में क्या कहा जिसमें मेरे परिवार और मुझे मेहमान के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष एक मंच को साझा नहीं करना चाहते थे। पिछले साल नवंबर में, गोविंदा ने अपने रुख को स्पष्ट करते हुए एक बयान जारी किया था और कहा था कि सार्वजनिक रूप से पारिवारिक मुद्दों पर वह कभी चर्चा नहीं करेंगे। एक सज्जन व्यक्ति की तरह, उन्होंने वादा निभाया है। मैं दोहराती हूं कि हम एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here