साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा, बताया कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा!

0
96

दोस्तों पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने कई बातों को खुलकर कही है। गहना ने बताया मुझे लगता है, लोगों को भी पोर्न व एडल्ट फिल्मों में फर्क समझ में आता है। पहले लोगों को दिखाएं और उन्हें निर्णय लेने दें।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस गहना ने कहा कि लोग जिस तरह से पोर्न कंटेंट की बातें कर रहे हैं, कोई भी फिल्म पोर्न नहीं है। ये काफी बोल्ड और एरॉटिक फिल्म्स हैं। जो पोर्न की कैटेगरी में नहीं आती हैं। इसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। मैं उनलोगों से यही कहना चाहूंगी कि जब तक आप फिल्म नहीं देखते हैं, तो उसे पोर्न कैसे कह सकते हैं। किसी भी 30 फिल्मों को टैग कर फंसा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बता दें कि गहना पर भी अडल्ट फिल्म की शूटिंग और गैंग रेप जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैंं वे पिछले कुछ महीनों से जेल में ही थीं। खुद के खिलाफ आरोप साबित नहीं होने की वजह से वे इन दिनों बेल पर हैं। इंटरव्यू में गहना ने बताया कि ‘मैंने राज कुंद्रा संग तीन फिल्मों में काम किया है। मैंने उनकी फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया है।

 

मेरे ऊपर राज ने कभी प्रेशर नहीं डाला है और न ही कुछ छुपाया गया है, ऐसा नहीं है कि पेपर पर कुछ और बात हुई और सेट पर कुछ अलग हो रहा है। बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से काम किया है। मैंने जितनी भी फिल्में की हैं, इनके साथ, पोर्न कहना तो बड़ी बात होगी। बहुत ज्यादा एरॉटिक भी नहीं थी। बल्कि उससे ज्यादा एरॉटिक सीन्स तो मैंने बालाजी की गंदी बात में कर रखा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here