जब राजकुमार ने एक पार्टी में अमिताभ बच्चन का बनाया था मजाक, बिग के शूट को लेकर कही दी थी ये बड़ी बात!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड में अपनी आवाज़ से लोगो को दीवाना बनने वाले दिग्गज कलाकार राजकुमार फिल्मी दुनिया के एक ऐसे कलाकार थे, जो अपने दमदार और शानदार व्यक्तिव, एक्टिंग के साथ-साथ अपनी आवाज की कशिश के लिए जाने जाते है। फिल्मी पर्दे पर बेबाक नजर आने वाले राजकुमार निजी जीवन में भी खुलकर बोलने वाले इंसान थे। राजकुमार की इस आदत की वजह से फिल्मी दुनिया में कई स्टार्स परेशान रहते थे।

बता अभिनेता राजकुमार किसी को भी बेबाकी से जवाब और उसका मजाक उड़ा दिया करते थे। एक बार उन्होंने आज के महानायक अमिताभ बच्चन का भी एक पार्टी में मजाक बना दिया था और इतनी बड़ी बात कह दी थी। आइये जानते हैं क्या थी वो बात और उसे सुनकर अमिताभ का क्या रिएक्शन था। रियल लाइफ में राजकुमार को समझना सबके लिए बहुत मुश्किल था। राजकुमार को जहां लोग उन्हें पसंद करते थे, वहीं, वो अपनी बेबाकी और मजाक उड़ाने की आदत के कारण लोगों के लिए बुरे भी थे।

राजकुमार ने जीनत अमान से लेकर गोविंदा तक का मजाक बनाया था। उनके इस मजाक बनाने की आदत से अमिताभ बच्चन भी नहीं बच पाए थे। एक बार पार्टी में अमिताभ बच्चन और राजकुमार एक-दूसरे से मिले थे। पार्टी में अमिताभ बच्चन अपने मुताबिक सूट पहनकर आए थे। राजकुमार ने अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए कह दिया था कि, ‘मुझे कुछ पर्दे सिलवाने थे।’ यानी की राजकुमार को अमिताभ के सूट का कपड़ा पर्दे के कपड़े जैसा लगा था। लेकिन अमिताभ समझदारी का परिचय देते हुए, इस बात को इग्नोर करके आगे चले गए।

बता दें कि राजकुमार फिल्मों में आने से पहले मुंबई के एक पुलिस थाने में नौकरी करते थे। यहां एक डायरेक्टर बलदेव दुबे कुछ काम से आए थे। राजकुमार की अवाज सुनकर वे इतने खुश हो गए थे कि उन्होंने राजकुमार को फिल्म ‘शाही बाजार’ में बतौर एक्टर काम करने का ऑफर दिया था। जिसके बाद राजकुमार फिल्मी दुनिया में आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here