सुजैन खान से तलाक होने के बाद ऋतिक रोशन ने दूसरी शादी को लेकर कही ये बात!

0
34

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान का रिश्ता भी कुछ ऐसा है। साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे शादी के 14 साल के बाद दोनों ने अपनी राहों को अलग-अलग कर लिया। अब ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। सुजैन खान से अलग होने के बाद ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में दूसरी शादी पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मैं दोबारा शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।

साल 2017 की जब ऋतिक रोशन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं खुद को तृप्त और संतुष्ट महसूस करता हूं। शादी के 14 साल ऋतिक रोशन और सुजैन खान दोनों अलग क्यों हुए ये आज तक कोई नहीं जानता। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किए गए कि दोनों ही शादी होने के बावजूद किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे और इस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

लॉकडाउन के दौरान, सुजैन खान अस्थायी रूप से ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हो गई थीं। इतना ही नहीं एक मैग्जीन के लिए लिखते हुए उन्होंने अपने इस कदम को बच्चों की को-पेरेंटिग के लिए एक बुद्धिमान और आत्मिक कदम बताया था, ऋतिक ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक्स वाइफ की तस्वीर शेयर करते  हुए उन्हें धन्यवाद दिया था। तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। दोनों अपने बच्चों ऋहान और ऋदान के को-पेरेंट्स हैं।

साल 2016 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन के सार्वजनिक स्थानों पर साथ दिखने और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को सपोर्ट करने पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि वे अपने रिश्ते को फिर से मौका देने की प्लानिंग कर रहे हैं, हालांकि उस समय, सुजैन ने सोशल मीडिया पर इस बात का खंडन कर दिया था। ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया और तलाक के 6 साल बाद भी दोनों साथ वक्‍त गुजारते देखे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here