जब अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस के चलते Oops मोमेंट का शिकार हुई थी Kangana Ranaut, टॉप का बटन भी नहीं बचा पाया प्राइवेट पार्ट !

0
96

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत अपनी हर अदाओं के लिए लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। हाथ कंगना का नाम टॉप लिस्ट में आने वाली अभिनेत्रियों में गिना जाता है बता दें कि हाल ही में उन्हें पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया है जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वे जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

कंगना के ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो वे ज्यादातर साड़ी और सूट में ही नजर आती है। वे बहुत कम ही शार्ट कपड़ों को पहनना पसंद करती है। हालांकि अपने शुरुआती दौर में कंगना रनौत ने फिल्मों में कई तरह के हॉट सीन दिए हैं इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में उनका रिलेशन भी रहा है लेकिन पिछले काफी समय से है अकेली रहना पसंद करती है और ज्यादातर हॉट अदाओं से दूर बची रहती है।

लेकिन हाल ही में कंगना एक ऐसी तस्वीर सामने आई थी जिसमें उन्होंने डीप नेक वाली एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी सुंदर दिखाई दे रही थी लेकिन इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उनके शरीर के कई हिस्से दिखाई दे रहे थे। इतना ही नहीं डीप नेक ड्रेस होने के चलते इसमें केवल एक ही बटन लगा हुआ था जिसकी वजह से उनका शरीर पूरी तरह से ढक नहीं पाया और कैमरे में कुछ ऐसे मोमेंट कैद हो गए जिसकी वजह से वे उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और कैमरे में उनके प्राइवेट पार्ट्स कैद हो गए।

बताते चलें कि हाल ही में कंगना रनौत द्वारा देश की आजादी को लेकर एक विवादित बयान दिया गया जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा विवादों में आ गई है। इतना ही नहीं कंगना के इस बयान से इतनी ज्यादा सियासत गर्म हो गई है कि उनके खिलाफ अब विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के द्वारा उनके खिलाफ मुंबई के थाने में शिकायत भी दर्ज कर दी गई है इतना ही नहीं कई दिक्कत नेताओं ने तो उन्हें देशवासियों के सामने माफी मांगने तक को कह दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here