इस वजह से कपिल शर्मा अपनी ही शादी से भाग कर छुप गए थे कमरे, खुद एक्टर ने किया खुलासा!

0
163

दोस्तों टीवी जगत कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ हर हफ्ते लोगों को गुदगुदाता है। इस शो में हर हफ्ते नए- नए मेहमान आते हैं जो कपिल और उनके पूरी टीम के साथ खूब मस्ती करते हैं। इस दौरान कपिल भी कई बातें इन सेलेब्स के साथ शेयर करते हैं। इस बार इस शो में मेहमान के रूप में अभिनेता और पॉलीटिशियन राज बब्बर और जया प्रदा पहुंचे। राज बब्बर और जया प्रदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में खूब सारी बातें कीं।

शो में कपिल ने एक्टर-पॉलिटिशियन राज बब्बर से सवाल पूछा कि, ‘आप जब भी किसी समारोह में शामिल होते थे तो क्या व्यक्तिगत रूप से स्टेज का जायजा लेते थे?’ इस सवाल के जवाब में राज बब्बर ने बताया कि, ‘जब मैंने पॉलिटिक्स ज्वाइन की थी उस दौरान हमारी रैली में कई सारे फैन्स आते थे। हम उन्हें पुश नहीं करना चाहते थे। मगर कुछ तो ऐसे थे जो कूदकर चढ़ जाते थे स्टेज पर। भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो जाती थी। स्टेज एक साथ इतने सारे लोगों का भार संभाल नहीं पाता था और टूट जाता था। इसी डर से मैं व्यक्तिगत रूप से एक बार सुनिश्चित कर लेता था कि स्टेज मजबूत है या नहीं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


राजइस दौरान कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी के दिन को लेकर एक राज इन दोनों सितारों के सामने खोला। कपिल ने राज बब्बर और जया प्रदा के साथ वो किस्सा शेयर किया जिसमें वो अपनी ही शादी से भाग गए थे। बब्बर की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया। कपिल ने बताया कि, ‘मैं इससे रिलेट कर सकता हूं। ऐसा मेरी खुद की शादी में भी हो चुका है। बहुत सारे लोगों ने स्टेज को घेर लिया था। मैं भागते हुए अपने कमरे में आया और फिर बाहर नहीं निकला।’ कपिल ने जैसे ही इस बात को साझा किया वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे।

बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो के दौरान कई बार अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जिक्र करते रहते हैं। कपिल कई किस्से खुद की जिंदगी से जुड़े हुए भी शेयर करते हैं। बता दें कि कपिल ने साल 2019 में गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। इन दोनों की एक बेटी अनायरा भी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here