सलमान खान की इस सलाह ने कियारा आडवाणी को दिलाई अपने करियर में सफलता!

0
179

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्मी दुनिया में साल 2014 में कदम रखा था। उन्होंने फिल्म ‘फगली’ से डेब्यू किया था। इसके बाद कियारा ‘गुड न्यूज’, ‘गिल्टी’, ‘इंदु की जवानी’, ‘कबीर सिंह’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। हर एक्ट्रेस की तरह कियारा आडवाणी ने भी यहां तक पहुंचने में काफी मेहनत की है।

वही आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए वह सलमान खान का शुक्रिया अदा करती हैं। सलमान खान ने उन्हें एक सलाह दी थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी मेहनत की।  कियारा आडवाणी ने बताया, ‘मुझे सबसे अच्‍छी सलाह सलमान सर से यह मिली कि मेहनत से काम करो, तुम्‍हारा काम बोलना चाहिए।’

कियारा के मुताबिक, सलमान खान हमेशा नए टैलंट्स को प्रोत्‍साहित करते हैं और ज्ञान की बातें बताते हैं जो उनके लिए प्रेरणा का स्रोत बनती हैं। हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍मफेयर के मार्च 2021 एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 कियारा के फोटोशूट की तो इसे लेकर वह काफी ज्‍यादा चर्चा में हैं। कियारा आखिरी बार फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में आदित्य शील के साथ नजर आई थीं। वह अगली फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा कियारा इन दिनों फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग भी कर रही हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपॉजिट दिखाई देंगी। फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार में हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here