सीक्रेट गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन देकर फूट-फूट कर रोई कुब्रा सैत, एक्ट्रेस ने बया किया अपना दर्द!

0
78

दोस्तों अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुचर्चित वेब सीरीज सीक्रेट गेम तो देखी ही होगी जिसमें उनकी अदाकारी ने उन्हें काफी बड़ा अभिनेता बनाया सीक्रेट गेम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया। हालांकि उन्होंने इस दौरान नेगेटिव किरदार निभाया था। लेकिन उनके डायलॉग से लेकर उनकी एक्टिंग लोग काफी ज्यादा पसंद आई सीक्रेट गेम में ही उन्होंने कुब्रा सैत के साथ इंटिमेट सीन भी दिए थे।

वहीं सीक्रेट गेम वेब सीरीज के दौरान दिए गए अपने इंटिमेट सीन के बारे में कुकू ने खुलकर बताया है। किस तरह से उन्होंने सेंटीमेंट सीन को करने के बाद मैं आपसे से आपा खो दिया था और फूट-फूट कर रोने लगी थी। सीक्रेट गेम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुब्रा सैत ने एक इंटिमेट सीन को किया है। लेकिन एक सिम खो जाने के लिए उन्हें कई बार कैमरे का सामना करना पड़ा था। उन्होंने अपने इस सीन के बारे में बताते हुए कहां कि एक सीन को 7 अलग अलग एंगल से दर्शाया गया है।

कुब्रा सैत ने बताया कि अनुराग कश्यप इस सीन को काफी शानदार तरीके से प्रदर्शित करना चाहते थे। इसलिए लगातार इस सीन को करने के लिए 7 बार कैमरे का सामना किया। एक के बाद एक इस सीन को करने के बाद जैसे ही सीन पूरा हुआ। वे अंदर से पूरी तरह से टूट गई और फूट-फूट कर रोने लगे वह जमीन पर गिर गई उनकी इस स्थिति को देखते हुए सभी ने उन्हें बाहर जाने को कहा कुब्रा सैत अपने आप को संभाल नहीं पा रही थी।

उन्होंने बताया कि उनके इस सीन के लिए बाद में उन्हें काफी वाहवाही भी मिली। सभी ने उनके इस रोल के लिए उनका धन्यवाद किया। लेकिन वे भावुक हो गई और खुद को रोक नहीं पाई। बता दें कि कुब्रा सैत सीक्रेट गेम वेब सीरीज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है सलमान खान के साथ में फिल्म रेडी में भी काम किया है। लेकिन इस वेब सीरीज ने उन्हें बड़ी पहचान दिलवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here