प्रेग्नेंसी में 14 बार असफल होने के बाद कश्मीरा शाह ने मानी थी सलमान की ये सलाह, आज है दो जुड़वा बच्चो की माँ!

0
53

दोस्तों टीवी जगत के जाने माने अभिनेता कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आईं थी, कश्मीरा शाह भी शो में चैलेंजर के तौर नजर आईं थी। इस बीच वो भी बिग बॉस 14 के फिनाले के मंच पर नजर आईं थी। वही कश्मीरा इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं जिसकी तस्वीरें उनके पति कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

आपको बता दे की कश्मीरा अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं। कश्मीरा ने कृष्णा से दूसरी शादी की है। दोनों ने 2015 में डेटिंग शुरू की। इनकी लव स्टोरी फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट से शुरू हुई। दोनों शूटिंग के बाद सारा वक्त साथ गुजारने लगे और फिर बेहद करीब आ गए। 2007 में कश्मीरा ने अपने पहले पति ब्रैड लिस्टरमैन से तलाक लिया था

कश्मीरा कृष्णा के साथ कई सालों तक लिव इन में रही थी और फिर दोनों ने 2013 में अपने रिश्ते को शादी का नाम देकर घर बसा लिया। शादी के बाद कश्मीरा की स्ट्रगल शुरू हुई जब उन्हें कंसीव करने में दिक्कत आई। नेचुरली प्रेग्नेंट ना होने पर कश्मीरा और कृष्णा ने आईवीएफ तकनीक सहारा लिया लेकिन बात नहीं बनी।

बता दे की एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंट होने की 14 बार नाकाम कोशिश की। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें सरोगेसी की सलाह दी जो कि उनके लिए बेहद कारगर साबित हुई। कृष्णा-कश्मीरा ने सरोगेसी का सहारा लिया और 2017 में इनके यहां दो जुड़वा बेटों का जन्म हुआ जिसके बाद इनकी ज़िंदगी खुशियों से भर गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here