जब करीना को सारा अली खान ने कहा था ‘आंटी’, तो पिता सैफ ने दी थी सारा को ये समझाइश!

0
180

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। लेकिन करीना से पहले अभिनेत्री अमृता सिंह सैफ की पत्नी थीं। सैफ अली खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर से अमृता सिंह के साथ शादी की थी। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। ऐसे में सैफ की पहली पत्नी अमृता के बच्चे और सैफ की दूसरी पत्नी करीना के साथ उनका रिश्ता केसा है इस बात की काफी चर्चा हुई हैं। इस विषय पर अभिनेत्री सारा अली खान ने जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पिता के साथ खुलकर बात की थी

बता दे की सारा अपने पिता के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने ये भी बताया कि वो करीना को क्या कहकर बुलाती हैं। शो के दौरान करण ने सारा से पूछा कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? इस बात का जवाब सारा ने बड़ी ही बेबाकी से दिया।
सारा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि अगर वह करीना को छोटी मां कहेंगी तो एक्ट्रेस को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। आगे सारा ने बताया कि शुरू में उन्हें समझ नहीं आता था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाएं। ‘मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी। लेकिन मेरे पिता बोले कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना।’ इसके बाद सारा ने बताया कि वो अब करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहती हैं।
सारा ने बताया कि मेरा और करीना का रिलेशन कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा है। उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें। और वाकई में सारा और करीना दोस्तों की तरह ही रहती भी हैं। दोनों कई बार अलग- अलग शो में एक दूसरे सपोर्ट करती हुई और एक दूसरे की तारीफें करती हुई भी नजर आ चुकी हैं। बता दे की जल्द ही सारा अली खान अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नम्बर 1 में नज़र आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here