जब ट्विंकल खन्ना की वजह से करण जोहर को होना पड़ा था प्रिंसिपल के सामने शर्मिदा, एक्ट्रेस की मुंछो के स्कूल में हो गए थे दीवाने!

0
81

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना पर करण जौहर को क्रश था। ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि करण जौहर उन्हें पसंद किया करते थे और बाद में करण जौहर ने भी इसे कन्फर्म किया कि उन्हें लाइफ में बस एक ही लड़की से प्यार हुआ है और वह थीं ट्विंकल। दोनों के बीच का यह कनेक्शंस बचपन के दिनों से था। हालांकि, आज भी दोनों अच्छे फ्रेंड्स हैं।

ट्विंकल खन्ना की पहली किताब ‘Mrs Funnybones’ के लॉन्चिंग के मौके पर साल 2015 में ट्विंकल ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि करण जौहर को उनपर जबरदस्त क्रश था। करण ने अपने प्यार का इजहार भी किया था। करण ने भी स्वीकार किया था कि ट्विंकल ऐसी इकलौती लड़की थीं जिनसे उन्हें प्यार हुआ था। ट्विंकल खन्ना ने कहा था, ‘करण ने स्वीकार किया था कि उसे मुझसे प्यार है। मेरे फेस पर तब हल्की मूंछें नजर आती थीं और वह उन्हें देखा करता और कहता कि यह काफी हॉट है, मुझे तुम्हारी मूंछें पसंद हैं।’

इस दौरान ट्विंकल ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। करण जौहर ने बताया था कि वह एक बार ट्विंकल खन्ना के लिए पहाड़ी से लुढ़कर नीचे गिर गए थे। बाद में ट्विंकल ने बताया, ‘करण ने बोर्डिंग स्कूल से भागने की भी कोशिश की थी। लेकिन वह गेट से निकल पाता इससे पहले ही पकड़ा गया। ट्विंकल ने बताया, ‘हम पहाड़ के एक छोर पर थे, इसलिए मैंने करण से कहा कि लुढ़कते हुए पहाड़ से नीचे जाओ और नाव लेकर वहां से भाग जाओ। ये लुढ़कते हुए नीचे गया लेकिन, पकड़ा गया। इसके बाद दो घंटे तक वापस चढ़ाई करनी पड़ी थी।’

ट्विंकल ने यह भी बताया कि अगले दिन स्कूल की असेंबली में करण जौहर को प्रिंसिपल के सामने खड़ा किया गया और भगौड़ा बताया गया। इस घटना के बाद करण जौहर इतने परेशान हो गए थे कि वह अपने पैरंट्स से भीख मांगने लगे कि वह उन्हें वहां से निकाल लें। प्रिंसिपल ने कहा था- क्या आप ऐसा कुछ करना चाहेंगे जो आज इस लड़के ने किया है? करण जौहर ने कहा कि यह उनकी लाइफ का सबसे अपमानजनक अनुभव था और उस वक्त वह केवल 12 साल के थे। ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें उस स्टेड पर किसी Guinea pig की तरह पेश किया गया हो।

ट्विंकल ने यह भी बताया, ‘करण को हमेशा भूख लगती थी। ये हमेशा मुझसे कैंटीन से खाना चुराने के लिए कहा करता था।’ इसके बाद जब करण जौहर अपनी पहली डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे थे तब वह ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना के रोल में ट्विंकल को कास्ट करना चाहते थे। हालांकि, ट्विंकल ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया और करण का दिल तोड़ दिया। इसके बाद यह फिल्म रानी मुखर्जी को मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here