जानिए कौन है नताशा दलाल जिसके साथ सात फेरे ले चुके है वरुण धवन!

0
116

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर कई बड़ी बड़ी फिल्मे है जो वरुण धवन कर चुके है और उनकी कई फिल्मे 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई है जो उनकी सफलता को एक नए सिरे से देखने को मजबूर करती है और ये बेहद ही ख़ास भी है। वही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अलीबाग के मेन्सन हाउस रिजॉर्ट में दोनों ने सात फेरे लिए और इस वेडिंग फंक्शन में दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शरीक हुए।

नताशा और वरुण दोनों एक दुसरे को कब से जानते है? तो इन दोनों की मुलाक़ात बहुत ही पहले हो चुकी है। ये जब छोटे से थे तब से ही साथ है और स्कूल में इन दोनों की दोस्ती हो गयी थी। इन्होने साथ में पढ़ाई की फिर वरुण एक्टिंग की तरफ चले गये और नताशा भी अपने शौक के अनुसार फैशन डिजायनिंग का कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क चली गयी।

बता दे की नताशा एक जानी मानी फैशन डिजायनर है और उनका अपना ब्रांड नताशा दलाल लेबल है जो मुंबई में बहुत ही ज्यादा पोपुलर भी है। नताशा एक सेल्फ मेड वुमन है जिनका अपना नाम और अपनी पहचान है और वो पिछले कई सालो से वरुण धवन को डेट भी कर रही है मगर अब तक किसी  को पता नही चल सका क्योंकि वो लाइम लाइट और मीडिया में आना ज्यादा पसंद नही करती है। नताशा पानी निजी जिन्दगी को जितना हो सके उतना निजी रखने में अधिक सहज होती है।

वरुण धवन और नताशा दोनों ने ही अभी हाल ही में अपने शादी की खबर सुनाकर के सब लोगो एक तरह से चौंका ही दिया क्योंकि ज्यादातर लोगो को तो मालूम भी नही था कि नताशा दलाल वरुण धवन की जिन्दगी में है। शादी में मेहँदी और हल्दी की रस्मे तो हो भी चुकी है और अभी शादी को लेकर के और भी चीजे हो रही है। आज यानी 24 जनवरी की शाम को काफी ज्यादा धूमधाम के साथ में शादी हो चुकी है लेकिन इसमें भी केवल पारिवारिक लोग ही अधिकतर शामिल हो रहे है। इसके बाद में वरुण धवन और नताशा दलाल एक बड़ा रिसेप्शन रख रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here