सेल्फी लेने के चक्कर में पति के सामने हलाली डैम में गिरकर बह गई पत्नी, बेबस की तरह देखता रहा पति!

0
255

दोस्तों सेल्फी लेते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा और सेल्फी के लिए उनकी दीवानगी भी आपने कई बार देखी होगी लोग किस हद तक सेल्फी लेते हैं कई बार तो अपनी जान को जोखिम में डालकर सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं, और कई बार ऐसे हादसे के शिकार हो जाते हैं कि अपनी जान गंवानी पड़ती है। भोपाल से एक ऐसे ही हादसे की खबर आ रही है, जिसमें एक महिला सेल्फी लेते हुए इतना गुम हो गई कि वह डैम में जा गिरी और अपनी जान गवा बैठी।

भोपाल के पास स्थित हलाली डैम घूमने आए एक डॉक्टर के लिए हादसा ज़िन्दगी भर का ग़म दे गया। डैम के पास उसकी पत्नी सेल्फी ले रही थी कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में गिर पड़ी।  भोपाल के कोलार में रहने वाले डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा अपनी पत्नी हिमानी मिश्रा के साथ भोपाल से करीब 40 किलोमीटर दूर हलाली बांध देखने आए थे।

रविवार को छुट्टी होने के कारण यहां पर भोपाल से काफी संख्या में लोग दर्शन करने आते हैं। डॉक्टर उत्कर्ष भी अपनी पत्नी के साथ घूमने आए थे, उसने बताया कि वह मोबाइल में अपने मैसेज चेक कर रहा था कि उसकी पत्नी ने सेल्फी लेना शुरू कर दिया और सेल्फी लेते समय न जाने उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में गिर गई। वह पानी में बह गई। जल्द ही मेरी पत्नी मेरी आंखों के सामने गायब हो गई।

इस घटना के बाद मौके पर राहत टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। यह ऑपरेशन रात भर चला लेकिन बॉडी को ढूंढा नहीं जा सका। सोमवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन चला, पर महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है, हालांकि महिला के बचने की उम्मीद न के बराबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here