लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं इन 5 खलनायकों की पत्नियां, दिखने में है बेहद खूबसूरत!

0
78

दोस्तों बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन अभिनेताओं का बोलबाला रहा है, जो फिल्मों में लीड एक्टर के तौर पर नजर आते हैं। सलमान खान से लेकर साउथ सुपरस्टार महेश बाबू तक शामिल हैं। जिनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे अभिनेता भी हैं। जो अपनी खलनायक वाली छवि के साथ बड़े-बड़े सुपरस्टार पर भारी पड़ते हैं। बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने खलनायक बनकर लोगों का दिल जीता है।

इसी तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई ऐसे खलनायक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर सालों से राज करते आ रहे हैं। लेकिन ये अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा सीक्रेट बनाए रखते हैं। इतना ही नहीं, इन खलनायकों की पत्नियां भी मीडिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं। आपको साउथ फिल्मों के खलनायकों की पत्नियों का बारे में बताएंगे।

प्रकाश राज

प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में लगभग 155 फिल्में की हैं, जिससे साफ है कि, उनका फिल्मी करियर काफी हिट रहा है। लेकिन अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रह चुके हैं। प्रकाश राज ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली पत्नी का नाम ललिता कुमारी हैं। लेकिन दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद प्रकाश ने पोनी वर्मा संग दूसरी शादी की। पोनी वर्मा एक नामी कोरियोग्राफर हैं और बेहद खूबसूरत हैं।

आशीष विद्यार्थी

आशीष विद्यार्थी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देते हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी शांत और खुशमिजाज व्यक्ति हैं। आशीष विद्यार्थी की पत्नी बंगाल की पॉपुलर एक्ट्रेस राजोशी विद्यार्थी हैं। वह टीवी सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ में भी नजर आ चुकी हैं।

सयाजी शिंदे

सयाजी शिंदे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर विलेन हैं। वह अपनी फिल्मों में निगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं, जिनका काम हीरो से पंगा लेना होता है। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी सुलझे हुए इंसान हैं। उनकी पत्नी का नाम वंदना शिंदे हैं जो बेहद खूबसूरत हैं। अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना ही पसंद करते हैं।

प्रदीव रावत

प्रदीव रावत ने फिल्म ‘गजनी’ में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को हैरान कर दिया था। इस फिल्म में वह एक क्रूर विलेन की भूमिका में दिखे थे। प्रदीप की पत्नी का नाम कल्याणी रावत हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम विक्रम और सिंह है। अभिनेता का पूरा परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है। अपनी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले मुकेश ऋषि फैमिली मैन कहे जाते हैं।

मुकेश ऋषि

मुकेश ऋषि की पत्नी का नाम केश्नी ऋषि हैं। दोनों की लव मैरिज हुई थी। हालांकि, अभिनेता की पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। नवाब शाह को कौन नहीं जानता है, 90 के दशक में बोल्ड एक्ट्रेस का रोल निभाने वाली पूजा बत्रा ने 2 साल पहले नवाब शाह से शादी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here