‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ऐक्ट्रेस लता सभरवाल ने टीवी जगत को कहा अलविदा , सोशल मीडिया पर किया ऐलान!

0
145

दोस्तों पॉप्युलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में 10 सालों से जुड़ी हुईं ऐक्ट्रेस लता सभरवाल ने अब डेली सोप्स को अलविदा कह दिया है। अब वह कभी टीवी शोज में काम नहीं करेंगी। ‘विवाह’ और ‘इश्क विश्क’ जैसी कई फिल्मों और टीवी सीरियलों का हिस्सा रहीं लता सभरवाल ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया।

बता दे की लता सभरवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, ‘मैं औपचारिक रूप से अनाउंस करती हूं कि मैंने डेली सोप्स करना छोड़ दिया है। हालांकि मैं वेब सीरीज, फिल्मों या फिर बढ़िया कैमियो रोल के लिए एकदम तैयार हूं। डेली सोप्स, मेरी लाइफ का अहम हिस्सा बने रहने के लिए बहुत शुक्रिया।’

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से लता सभरवाल पिछले 10 सालों से जुड़ी हुई थीं। उन्होंने इस शो में अक्षरा बहू (हिना खान) की मां का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्हें बहुत पसंद किया गया। अब लता सभरवाल टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और वेब सीरीज और फिल्मों के मीडियम में काम करना चाहती हैं। लता सभरवाल बॉलिवुड में भी अपने जलवे दिखा चुकी हैं। उन्होंने ‘विवाह’ में शाहिद कपूर की भाभी का रोल प्ले किया था, वहीं सलमान खान स्टारर ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी नजर आईं। लता सभरवाल एक तेलुगु फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

बता दें कि लता सभरवाल ने साल 1999 में टीवी शो ‘गीता रहस्य’ में द्रौपदी के रोल से टीवी की दुनिया में कदम रखे थे। इसके बाद उन्होंने दर्जनों टीवी सीरियल किए, जिनमें ‘जन्नत’, ‘कहता है दिल’, ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘आवाज-दिल से दिल तक’, ‘दिशाएं’, ‘खुशियां’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘नागिन’, ‘घर एक सपना’, ‘वो अपना सा’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे कई और टीवी शोज शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here