यूट्यूबर पुनीत कौर को भी फिल्म के लिए राज कुंद्रा ने किया था मेसेज, यूट्यूबर बोली- भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जेल की सलाखों के पीछे जाने के बाद कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब यूट्यूबर पुनीत कौर ने सामने आकर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि राज ने उन्हें अपने ऐप हॉटशॉट के संदर्भ में डायरेक्ट मैसेज किया था। अपनी इंस्टा स्टोरी पर पुनीत ने लिखा- ब्रो क्या तुम्हें हमारा वैरिफाइड डीएम वीडियो याद है जहां राज कुंद्रा ने मुझे अपने ऐप हॉटशॉट के लिए संपर्क किया था।

दूसरे पोस्ट में पुनीत कौर ने राज कुंद्रा पर कमेंट करते हुए लिखा- मैं सोच भी नहीं सकती, ये इंसान लोगों को बहला फुसला रहा था। हमें सच में लगा कि ये कोई स्पैम है जब राज कुंद्रा ने मुझे डायरेक्ट मैसेज भेजा था। जीसस क्राइस्ट ये इंसान जेल में सड़े। इससे पहले एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन ने भी राज पर गंभीर आरोप लगााए थे। सागारिका ने राज कुंद्रा को मास्टरमाइंड बताया था। सागारिका ने फरवरी में राज के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की थी।

सागारिका ने आरोप लगाया था कि उन्हें न्यूड होकर वीडियो कॉल पर ऑडिशन देने को कहा गया था। इसके लिए सागारिका ने मना कर दिया था। सागारिका ने इसे अपना सबसे बुरा अनुभव बताया था। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस रैकेट का मास्टरमाइंड बताया है। उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने की बात कही। इस मामले की जांच जारी है। राज कुंद्रा को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वे 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे।

राज कुंद्रा की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है। ना ही राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन आया है। शिल्पा ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के प्रमोशन से भी ब्रेक ले लिया है। शिल्पा सुपर डांसर के सेट पर भी नहीं गईं। राज कुंद्रा इससे पहले भी कई बार विवादों में फंस चुके हैं। राज कुंद्रा पर सट्टेबाजी, आईपीएल फिक्सिंग और अंडरवर्ल्ड से डीलिंग तक के विवाद शामिल हैं। राज कुंद्रा समेत पोर्नोग्राफी केस में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here