युवराज सिंह के बाद युविका चौधरी ने किया सरेंडर, 10 बाउंसर और पति प्रिंस नरूला के साथ पहुंची थाने!

0
114

दोस्तों क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी जातिगत टिप्पणी को लेकर विवादों में फस गई हैं।  जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में उन्हे हरियाणा पुलिस ने  गिरफ्तार किया और  3 घंटे पूछताछ करने के बाद औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया।

बीते महीने युविका का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  वह अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखाई दी। इसके बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने हांसी थाने में एक्ट्रेस के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। अनुसूचित जाति के लोगों ने इस टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था।

बता दे की अभिनेत्री युविका ने अपने खिलाफ दर्ज केस को रद्द कराने के लिए   पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी,  जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद स्पेशल कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी भी लगाई थी, जिसे भी खारिज किया गया। हाईकोर्ट के आदेश पर ही सोमवार को  प्रिंस की पत्नी  ने हांसी थाने में सरेंडर किया।

इस दौरान उनके साथ 10 बाउंसर और उनके पति प्रिंस नरूला भी मौजूद थे। युवीका के वकील अशोक बिश्नोई ने कहा कि मेरी क्लाइंट हाई कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं.। अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि  रजत कलसन ने युवराज सिंह के खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here