काम न मिलने से कंगाल हुई ज़रीन खान, बोली डायरेक्टर करते है हॉट फोटो की डिमांड,सलमान से मदद नही माँग सकती ,वो मांगते है मुझसे!

0
88

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने फिल्म “वीर” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जरीन खान को फिल्मो में लाने वाले अभिनेता सलमान खान है। इस फिल्म को इतनी सफलता नही मिली इसके बाद जरीन ने बहुत सी फिल्मो में काम किया जिसमे उन्हें अपने अभिनय का प्रदर्शन करने का मौका मिला। जरीन खान डॉक्टर बनने का सपना देखते हुए बड़ी हुयी लेकिन उन्हें ये मालूम न था कि वो अभिनेत्री बन सभी के दिलो पर राज करेगी।

बता दे अभिनेत्री अक्षय कुमार की मूवी ‘हाउसफुल 2’ में एम किरदार निभाती हुई दिखाई दी थी और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म ने उस साल बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई की थी। इसके अलावा जरीन खान ने हॉट स्टोरी 3 में भी दमदार भूमिका निभाई थी। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई। बता दे अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले जरीन खान का वजन 100 किलो के आसपास था लेकिन हिंदी सिनेमा जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत कर कर अपना 43 किलो वजन कम किया था।

बता दे जरीन खान नए पंजाबी अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ ‘जट्ट जेम्स बांड’ में दमदार भूमिका निभाई थी। जिसके बाद इनको एक अलग पहचान मिल गई इस मूवी में लोगों को इनके द्वारा निभाए गए किरदार काफी ज्यादा पसंद आया. बता दे जरीन खान नहीं बनना चाहती थी उनको हिंदी सिनेमा जगत में लाने का काम सलमान खान ने किया था। दरअसल बात हो जाती है की अभिनेत्री जब खान सुभाष घई के एक्टिंग स्कूल में गई हुई थी। तब सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘वीर’ के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और वहीं पर सलमान खान की नजर अभिनेत्री पर पड़ी और उनकी तलाश में ही खत्म हो गई। वीर मूवी में अभिनय करने के बाद अभिनेत्रियों को कई दर्शकों ने तो कैटरीना कैफ की हमशक्ल बता दिया था।

लेकिन हिंदी सिनेमा जगत एक ऐसी दुनिया है जहां पर कब कोई हीरो बन जाए और कब कोई भी जीरो कोई नहीं जानता। वहीं अगर बात अब एक्ट्रेस जरीन खान की जाए तो उन्हें कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में काफी संघर्षशील जीवन जीना पड़ा। हाल ही में जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा खुद करते हुए कहा कि अभी वह कंगाली के दौर से गुजर रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उनके घर में कमाने वाली सिर्फ वही है लेकिन अब हुआ है सलमान खान से कोई मदद नहीं मांग सकती क्योंकि सलमान खान उनसे बदले में कुछ भी नहीं लेते और उन्हें किसी से एहसान लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। ऐसे मुश्किल के वक्त में वह क्या करें और क्या नहीं उनको खुद भी इस बात का पता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here