ज़ीनत अमान ,सलमान खान सहित इन सितारों का सीमा पार पाकिस्तानी हस्तियों के साथ रहा अफेयर!

0
250

दोस्तों कई बॉलीवुड सितारे जिनके अफेयर्स रहे है और जिनकी चर्चा काफी समय तक रहती थी लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी रहे जिनका अफेयर पडोसी देश पाकिस्तानियो के साथ रहा है। इनमे से कुछ का रिश्ता चला और कुछ का रिश्ता जल्द ही टूट गया। आइए जानते है इन सितारों के बारे में!

सलमान खान और सोमी अली 

सलमान खान भी अपने करियर के शुरुआती दिनों में पाकिस्तानी मॉडल के प्यार में पागल थे। जिनका नाम था सोमी अली। कहा तो ये भी जाता है कि वो सोमी अली ही थी जो सलमान और संगीता बिजलानी के बीच आ गई थीं।

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

अभिनेत्री सुष्मिता सेन अब एक्टिंग में फिर से वापसी कर चुकी हैं। इसी साल उनकी पहली वेब सीरीज़ आर्या रिलीज़ हुई थी।लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस भी पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के प्यार में पड़ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इनके रिश्ते को लेकर हमेशा ही बातें होती रहीं।हालांकि सुष्मिता इन ख़बरों को हमेशा ही खारिज करती रहीं।

ज़ीनत अमान और इमरान खान

अपने ज़माने की खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री ज़ीनत अमान और पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व क्रिकटर कभी एक दूसरे के प्यार में थे। और शादी भी करना चाहते थे। लेकिन दोनों के बीच दूरिया आ गई और ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका।

रीना रॉय और मोहसिन खान 

अपने ज़माने की बेहतरीन और पॉपुलर एक्ट्रेस रीना राय ने न केवल पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से प्यार किया बल्कि इस रिश्ते को शादी तक भी पहुंचाया। लेकिन दुख की बात ये रही कि दोनों का साथ ज्यादा दिनों तक नहीं निभा। और उनका तलाक हो गया। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम है सनम।

अस्मित पटेल और वीना मलिक

बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल बिग बॉस 4 में नज़र आए थे और इसी सीज़न में घर में एंट्री ली थी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने।तभी दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। और ये करीबी काफी बढ़ गई थी। लेकिन जब दोनों घर से बाहर आए तो इनके रास्ते अलग हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here